1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Lok Sabha Elections: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज अनूपपुर दौरे पर, करपा गांव में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

Lok Sabha Elections: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज अनूपपुर दौरे पर, करपा गांव में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, अनूपपुर जिले के पुष्पराजगढ़ विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत स्थित करपा गांव में एक चुनावी रैली को संबोधित करने वाले हैं।

By Rekha 
Updated Date

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, अनूपपुर जिले के पुष्पराजगढ़ विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत स्थित करपा गांव में एक चुनावी रैली को संबोधित करने वाले हैं। शनिवार को होने वाले कार्यक्रम ने पार्टी कार्यकर्ताओं और अधिकारियों को सक्रिय कर दिया है और पहले से ही तैयारियां शुरू कर दी हैं।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 13 अप्रैल को अनूपपुर जिले के पुष्पराजगढ़ विधानसभा के करपा बाजार मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके लिए स्थानीय स्तर पर पदाधिकारी व कार्यकर्ता तैयारी में जुट गये हैं।

बीजेपी प्रत्याशी सांसद हिमाद्री सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करना है

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राजेश सिंह के अनुसार डॉ. यादव उक्त तिथि को प्रातः 11.40 बजे जबलपुर एयरपोर्ट से हेलीकाप्टर द्वारा अपनी यात्रा प्रारंभ करेंगे। पुष्पराजगढ़ विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत करपा स्थित हेलीपैड पर उनका आगमन दोपहर 12:30 बजे तक होने की उम्मीद है। उनके दौरे का केंद्र बिंदु बीजेपी प्रत्याशी सांसद हिमाद्री सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करना होगा। उम्मीद है कि डॉ. यादव मतदाताओं को एकजुट करेंगे और उनसे भाजपा उम्मीदवार को जीत दिलाने का आग्रह करेंगे। रैली के बाद उनका दोपहर 1:15 बजे रीवा के लिए प्रस्थान करने का कार्यक्रम है।

मुख्यमंत्री के आसन्न दौरे के मद्देनजर भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी ने महत्वपूर्ण चुनावी बैठक के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं पूरी कर लिये जाने की पुष्टि की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...