1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Lok Sabha Elections 2024: 19 अप्रैल को पीएम मोदी का एमपी दौरा, दमोह में रैली

Lok Sabha Elections 2024: 19 अप्रैल को पीएम मोदी का एमपी दौरा, दमोह में रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में महत्वपूर्ण उपस्थिति दर्ज कराने के लिए तैयार हैं। 19 अप्रैल को पीएम मोदी लोकसभा प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी के पक्ष में दमोह में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

By Rekha 
Updated Date

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में महत्वपूर्ण उपस्थिति दर्ज कराने के लिए तैयार हैं। 19 अप्रैल को पीएम मोदी लोकसभा प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी के पक्ष में दमोह में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। राज्य में बीजेपी के मिशन 29 अभियान के बीच यह दौरा काफी महत्व रखता है।

पीएम मोदी की रैली में 75,000 से अधिक लोगों के शामिल होने की उम्मीद

पीएम मोदी की रैली में 75,000 से अधिक लोगों के शामिल होने की उम्मीद है, जो एमपी में राजनीतिक गतिविधि की तीव्रता को रेखांकित करता है। यह पीएम मोदी का दमोह में पहला दौरा नहीं है; पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने आठ विधानसभा उम्मीदवारों के समर्थन में रैली की थी।

आगामी यात्रा पीएम मोदी की रणनीतिक पहुंच का हिस्सा है, जो मध्य प्रदेश में जीत हासिल करने के लिए भाजपा की प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है। लगभग 17.68 लाख मतदाताओं वाला दमोह एक महत्वपूर्ण निर्वाचन क्षेत्र होने के साथ, पीएम मोदी की उपस्थिति हर वोट के प्रति पार्टी के समर्पण को रेखांकित करती है। इसके अलावा, 25 अप्रैल को पीएम मोदी की एक और यात्रा की अफवाहें हैं, जो इस क्षेत्र में निरंतर व्यस्तता का संकेत देता है।

स्थानीय प्रशासन पीएम मोदी के आगमन के लिए सक्रिय रूप से तैयारी कर रहा है, यह सुनिश्चित कर रहा है कि विशाल सभा के लिए साजो-सामान की व्यवस्था हो। जैसे-जैसे प्रत्याशा बढ़ती जा रही है, सभी की निगाहें पीएम मोदी के संबोधन पर टिकी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...