1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Lok Sabha Election: भाजपा के संकल्‍प पत्र पर बोले सीएम मोहन यादव, ‘पीएम आवास योजना से लाखों गरीबों को खुद का घर मिला’

Lok Sabha Election: भाजपा के संकल्‍प पत्र पर बोले सीएम मोहन यादव, ‘पीएम आवास योजना से लाखों गरीबों को खुद का घर मिला’

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी के संकल्प पत्र पर चर्चा के लिए स्टेट मीडिया सेंटर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

By Rekha 
Updated Date

मध्य प्रदेश: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी के संकल्प पत्र पर चर्चा के लिए स्टेट मीडिया सेंटर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। कार्यक्रम के दौरान, मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने भाग लिया, उन्होंने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं, विशेष रूप से पीएम आवास योजना के सकारात्मक प्रभाव पर प्रकाश डाला।

सीएम डॉ. मोहन यादव ने इस बात पर जोर दिया कि कैसे पीएम मोदी के विजन ने पीएम आवास योजना के जरिए मध्य प्रदेश में हजारों बेघर लोगों को अपना घर मुहैया कराया है। उन्होंने पीएम मोदी द्वारा किए गए हर वादे को पूरा करने पर ध्यान देने के साथ ग्रामीण और शहरी दोनों क्षेत्रों में नियोजित विकास के महत्व पर जोर दिया।

डॉ. यादव ने पर्यटन पर पीएम मोदी के ध्यान और इससे मिलने वाले अवसरों का भी जिक्र किया। उन्होंने राज्य में 4 करोड़ लोगों को आयुष्मान कार्ड वितरित करने के साथ-साथ अगले दो वर्षों के भीतर प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में एक मेडिकल कॉलेज स्थापित करने की योजना की घोषणा की। इसके अतिरिक्त, उन्होंने बताया कि संकल्प पत्र में 70 वर्ष से अधिक आयु के सभी व्यक्तियों को आयुष्मान योजना का लाभ देना शामिल है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...