1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: रीवा में जेपी नड्डा ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए, विपक्ष पर साधा निशाना

Loksabha Election: रीवा में जेपी नड्डा ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए, विपक्ष पर साधा निशाना

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मध्य प्रदेश में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अखिलेश यादव, केजरीवाल, ममता बनर्जी सहित इंडी गठबंधन के नेताओं के घोटाले गिनाएं। नड्डा 21 दिन में तीसरी बार एमपी आए हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार 23 अप्रैल को मध्यप्रदेश दौरे पर हैं। रीवा में उन्होंने कहा, ‘हर चुनाव में लोकलुभावने वादे करना और उसके बाद भुला देना कांग्रेस की नीति है।’

इससे पहले टीकमगढ़ में सभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा, ‘कांग्रेस ने न अंतरिक्ष छोड़ा, न आसमान छोड़ा, न समुद्र छोड़ा, न धरती छोड़ी और न ही पाताल छोड़ा।

 

इन लोगों ने तीनों लोक में घोटाले किए हैं। आप बताओ, राहुल गांधी, सोनिया गांधी, लालू यादव बेल पर हैं कि नहीं। केजरीवाल और टीएमसी के मंत्री जेल में हैं कि नहीं। ये आधे बेल पर हैं और आधे जेल में हैं।

नड्डा ने मंच से अखिलेश यादव, केजरीवाल, ममता बनर्जी सहित इंडी गठबंधन के नेताओं के घोटाले गिनाएं। नड्डा 21 दिन में तीसरी बार एमपी आए हैं।

टीकमगढ़ में जेपी नड्डा के भाषण की खास 5 बातें

विपक्षी दलों के घोटाले गिनाएः मुलायम यादव के बेटे अखिलेश ने गोमती रिवर फ्रंट, लैपटॉप, फूड ग्रेन घोटाला, केजरीवाल ने शराब और दवाई घोटाला, डीएमके ने बालू घोटाला, टीएमसी ने टीचर भर्ती घोटाला, कांग्रेस ने कॉमनवेल्थ गेम्स घोटाला किया।

इंडी अलायंस का मोटिवः सब घोटालेबाज इकट्ठे आ गए। हम तुम्हें बचाएं, तुम हमें बचाओ। इस काम में लगे हैं। ये अपनी रैली करते हैं तो अपने दो मुख्यमंत्री के लिए कुर्सी खाली रखते हैं। कहते हैं कि हमारे मुख्यमंत्री जेल में हैं, वे आएंगे तो बैठेंगे।

JP Nadda, while addressing the election meeting in Rewa, targeted the opposition.

 

 

मजबूत सरकार की जरूरत: 10 साल पहले आप ही कहते थे कि कोई बदलाव नहीं आएगा। लेकिन आप लोग ही कह रहे हैं कि देश बदल चुका है। विकसित भारत के लिए हमें स्थिर, मजबूत और निर्णायक सरकार की जरूरत है।

1957 में हमारा मजाक उड़ता था: 1997 में हमने पालमपुर में कहा था कि राम मंदिर बनवाने का काम करेंगे। 1957 में विरोधी भी इस बात को लेकर हमारा मजाक उड़ाते थे, लेकिन 22 जनवरी 2024 को पीएम मोदी ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की।

मेड इन चाइना से मेड इन इंडियाः 10 साल पहले खिलौने और दीपावली में गणेश जी भी चीन से आकर हमारे घर में विराजते थे। आज खिलौना एक्सपोर्ट करने में भारत, दुनिया में तीसरे स्थान पर आ चुका है। मोबाइल पर मेड इन चाइना नहीं, मेड इन इंडिया लिखा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...