1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election : पूर्व सीएम कमलनाथ का भाजपा पर आरोप, कहा- कांग्रेस नेताओं पर दबाव डाला जा रहा है

Loksabha Election : पूर्व सीएम कमलनाथ का भाजपा पर आरोप, कहा- कांग्रेस नेताओं पर दबाव डाला जा रहा है

पूर्व सीएम कमलनाथ ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा लगातार कांग्रेस के नेताओं पर दबाव डाल रही है और जो दबाव में नहीं आता, उसके ऊपर छापेमारी की जा रही है। मैं इस तरह की कार्रवाई की कड़ी निंदा करता हूं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्यप्रदेश की सियासत से जुड़ी बड़ी खबर है। छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बंटी साहू का आरोप है कि आरके मिगलानी ने पत्रकारों को मेरा कूटरचित आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के लिए 20 लाख रुपए का प्रलोभन दिया था। बंटी साहू की शिकायत पर कमलनाथ के बंगले पर पुलिस पहुंच गई है। कमलनाथ के बंगले के बाहर पुलिस की गाड़ियां दिख रही हैं। पुलिस ने ने मामले में अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है।

कमलनाथ ने X पर लिखा-BJP कांग्रेस नेताओं पर दबाव डाल रही 

पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी भाजपा पर आरोप लगाए हैं। कमलनाथ ने एक्स पर लिखा है कि भारतीय जनता पार्टी लगातार कांग्रेस के नेताओं पर दबाव डाल रही है और जो दबाव में नहीं आता, उसके ऊपर छापेमारी और दूसरी कार्रवाई कर रही है। कांग्रेस के आदिवासी विधायक नीलेश उइके पर इस तरह का दबाव डाला गया, लेकिन वे इसके आगे नहीं झुके तो उनके ऊपर छापे डाले गए।

मैं इस कार्रवाई की कड़ी निंदा करता हूं 

कमलनाथ ने आगे लिखा है  नीलेश के आवास, निर्माणाधीन भवन, खेत खलिहान और अन्य स्थानों पर जिस तरह से छापेमारी की कार्रवाई की गई। घंटों तक तलाशी के बाद कुछ नहीं मिला। इससे स्पष्ट है कि भारतीय जनता पार्टी प्रशासन का दुरुपयोग कर कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न कर रही है। कमलनाथ ने कहा मैं तरह की कार्रवाई की कड़ी निंदा करता हूं। पार्टी के सभी कार्यकर्ता नीलेश उईके के साथ हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...