1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. लोकसभा चुनाव से पहले मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल बीजेपी में शामिल

लोकसभा चुनाव से पहले मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल बीजेपी में शामिल

प्रसिद्ध गायिका अनुराधा पौडवाल आधिकारिक तौर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गई हैं। अनुभवी कलाकार ने पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में एक समारोह में राजनीतिक क्षेत्र में प्रवेश किया।

By Rekha 
Updated Date

प्रसिद्ध गायिका अनुराधा पौडवाल आधिकारिक तौर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गई हैं। अनुभवी कलाकार ने पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में एक समारोह में राजनीतिक क्षेत्र में प्रवेश किया।

भाजपा मुख्यालय में एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, अनुराधा पौडवाल ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की और उनके नेतृत्व में पार्टी के साथ जुड़ने पर अपनी खुशी व्यक्त की।

प्रतिष्ठित पद्मश्री पुरस्कार प्राप्त प्रतिष्ठित पार्श्व गायक का राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह और मुख्य प्रवक्ता अनिल बलूनी जैसी उल्लेखनीय हस्तियों की उपस्थिति के बीच भाजपा में स्वागत किया गया।

इस महत्वपूर्ण अवसर की एक झलक साझा करते हुए, अनुराधा पौडवाल का भाजपा में शामिल होने का एक वीडियो एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर प्रसारित हुआ, जिसमें गायिका की भावनाओं को दर्शाया गया है क्योंकि वह अपनी यात्रा के इस नए अध्याय की शुरुआत कर रही है। आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी संभावित उम्मीदवारी के बारे में पूछे जाने पर पौडवाल ने जवाब दिया, “मुझे अभी तक नहीं पता, वे मुझे जो भी सुझाव देंगे…”

भाजपा में शामिल होने के बाद अनुराधा पौडवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने अपनी खुशी व्यक्त की और सरकार और सनातन धर्म के बीच गहरे संबंध पर जोर दिया। उन्होंने भाजपा के सिद्धांतों के प्रति अपनी प्रशंसा का हवाला देते हुए खुद को भाजपा के साथ जोड़ना एक विशेषाधिकार माना।

2019 के आम चुनावों के दौरान, अनुराधा पौडवाल ने पहले पीएम मोदी के लिए अपना समर्थन दिया था और मतदाताओं को उन्हें चुनने के लिए प्रोत्साहित किया था। इसके अतिरिक्त, वह उन 900 बॉलीवुड हस्तियों में शामिल थीं, जिन्होंने संसदीय चुनावों में भाजपा के समर्थन की वकालत करने वाली एक याचिका का समर्थन किया था।

अनुराधा पौडवाल का शानदार करियर बॉलीवुड और तमिल, नेपाली, बंगाली और कन्नड़ सहित विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं में फैला है, जिससे एक बहुमुखी और प्रसिद्ध कलाकार के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हुई है। राजनीति में प्रवेश के साथ, वह अपनी बहुमुखी यात्रा में एक नया आयाम जोड़ती हैं, जो भाजपा के चुनावी प्रयासों में योगदान देने के लिए तैयार है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...