1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Delhi: कांग्रेस छोड़ने के कुछ घंटों बाद ही गौरव वल्लभ भाजपा में हुए शामिल

Delhi: कांग्रेस छोड़ने के कुछ घंटों बाद ही गौरव वल्लभ भाजपा में हुए शामिल

गुरुवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ कांग्रेस छोड़ने और उसे "दिशाहीन" बताने के कुछ ही घंटों बाद दिल्ली मुख्यालय में भाजपा में शामिल हो गए।

By Rekha 
Updated Date

नई दिल्ली: गुरुवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ कांग्रेस छोड़ने और उसे “दिशाहीन” बताने के कुछ ही घंटों बाद दिल्ली मुख्यालय में भाजपा में शामिल हो गए। बिहार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अनिल शर्मा भी दिल्ली में राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए।

इससे पहले दिन में, गौरव वल्लभ ने कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे को लिखे एक पत्र में, कांग्रेस पार्टी को ‘दिशाहीन’ कहा था, और उनके बाहर निकलने के कारणों जैसे कि जाति जनगणना का हवाला दिया था, और कहा था कि वह ‘सनातन विरोधी’ नारे नहीं लगा सकते।’

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर गौरव वल्लभ ने लिखा, ”कांग्रेस पार्टी आज जिस दिशाहीन तरीके से आगे बढ़ रही है, उससे मैं सहज महसूस नहीं करता। मैं न तो सनातन विरोधी नारे लगा सकता हूं और न ही देश के धन सृजनकर्ताओं को गाली दे सकता हूं। मैं इस्तीफा दे रहा हूं।” कांग्रेस पार्टी के सभी पदों और प्राथमिक सदस्यता से।”

2023 में उन्होंने उदयपुर निर्वाचन क्षेत्र से राजस्थान विधानसभा चुनाव लड़ा था

2023 में, उन्होंने उदयपुर निर्वाचन क्षेत्र से राजस्थान विधानसभा चुनाव लड़ा। हालाँकि, भाजपा उम्मीदवार ने 32,000 से अधिक वोटों के अंतर से आराम से जीत हासिल की। उन्होंने 2019 में झारखंड के जमशेदपुर पूर्व से चुनावी शुरुआत की, जहां उन्होंने 18,000 से अधिक वोट हासिल किए और तत्कालीन मुख्यमंत्री रघुबर दास और सरयू रॉय के बाद तीसरे स्थान पर रहे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...