1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. भ्रष्टाचार मुक्त भारत है मोदी सरकार का संकल्प, भ्रष्ट व्यक्ति नेता हो या अधिकारी कोई बख्शा नहीं जाएगा: वीडी शर्मा

भ्रष्टाचार मुक्त भारत है मोदी सरकार का संकल्प, भ्रष्ट व्यक्ति नेता हो या अधिकारी कोई बख्शा नहीं जाएगा: वीडी शर्मा

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भ्रष्टाचार मुक्त भारत के लिए मोदी सरकार की अटूट प्रतिबद्धता को रेखांकित किया, उन्होंने कसम खाई कि किसी भी भ्रष्ट व्यक्ति, चाहे वह नेता हो या अधिकारी, को बख्शा नहीं जाएगा।

By Rekha 
Updated Date

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भ्रष्टाचार मुक्त भारत के लिए मोदी सरकार की अटूट प्रतिबद्धता को रेखांकित किया, उन्होंने कसम खाई कि किसी भी भ्रष्ट व्यक्ति, चाहे वह नेता हो या अधिकारी, को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने पहले चरण के चुनाव में कम मतदान के लिए कांग्रेस के भीतर की निराशा को जिम्मेदार ठहराया।

शर्मा ने इस बात पर जोर दिया कि जो लोग मोदी सरकार के राष्ट्रवादी एजेंडे से प्रभावित हैं और “जय श्री राम” के प्रति अपनी भक्ति व्यक्त करने के लिए उत्सुक हैं, वे भाजपा की ओर आ रहे हैं। चुनाव के बाद अपनी भूमिका के बारे में उन्होंने दोहराया कि सभी जिम्मेदारियां केंद्रीय नेतृत्व द्वारा निर्धारित की जाती हैं।

खजुराहो लोकसभा सीट से उम्मीदवार होने के बावजूद, शर्मा का प्रभाव उनके निर्वाचन क्षेत्र से परे तक फैला हुआ है। वह विभिन्न लोकसभा सीटों पर सक्रिय रूप से प्रचार करते हैं और व्यापक पार्टी एजेंडे के प्रति अपने समर्पण को प्रदर्शित करते हुए पार्टी के अन्य दिग्गजों के साथ मंच साझा करते हैं।

भारत में भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए मोदी सरकार के प्रयासों की सराहना की

शर्मा ने भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार की त्वरित कार्रवाई पर भरोसा जताया और मोदी के तीसरे कार्यकाल में और भी कड़े कदम उठाने की उम्मीद जताई। उन्होंने भारत में भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए मोदी के प्रयासों की सराहना करते हुए जन धन खाते और प्रत्यक्ष लाभ हस्तांतरण (डीबीटी) जैसी पहलों से मिली पारदर्शिता की सराहना की।

भाजपा को राष्ट्रवाद के प्रतीक के रूप में उजागर करते हुए, शर्मा ने कांग्रेस से मोहभंग करने वाले और मोदी सरकार की पहल से प्रेरित लोगों की आमद का उल्लेख किया। उन्होंने कांग्रेस में दमघोंटू माहौल से इसकी तुलना करते हुए भाजपा के भीतर “जय श्री राम” के प्रति समर्पण व्यक्त करने की स्वतंत्रता पर जोर दिया।

अपनी भविष्य की भूमिका के बारे में सवालों को संबोधित करते हुए, शर्मा ने पुष्टि की कि भाजपा में जिम्मेदारियां पूरी तरह से व्यक्तिगत क्षमताओं के आधार पर केंद्रीय नेतृत्व द्वारा सौंपी जाती हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के समर्पण और नवप्रवर्तन की सराहना की और केंद्र सरकार के दृष्टिकोण के साथ उनके जुड़ाव पर प्रकाश डाला।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...