1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: राहुल गांधी की सभा में BJP प्रत्याशी की तस्वीर को लेकर, CM यादव ने किया पलटवार

Loksabha Election: राहुल गांधी की सभा में BJP प्रत्याशी की तस्वीर को लेकर, CM यादव ने किया पलटवार

सीएम मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस की सभा में हमारे केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की तस्वीर लगा दी. ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस ने चुनाव के पहले ही मान ली हैं.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मंडला (Mandala) में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की सभा में मंच पर लगी भाजपा प्रत्याशी (BJP Candidate) की तस्वीर को लेकर सीएम मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने कटाक्ष किया है. सीएम ने कहा कि चुनाव को लेकर कांग्रेस गंभीर नहीं है. ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस ने चुनाव के पहले ही हार मान ली है.

सीएम मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस, अपनी पार्टी और कार्यकर्ताओं का मजाक बनवा रही है. इससे समझ आता है कि कांग्रेस कितनी गंभीर है. जिस पार्टी के मंच से उनके प्रत्याशी का फोटो लगना चाहिए, वहां उनकी फोटो के बजाय भाजपा के प्रत्याशी का फोटो लगा रहे हैं.

जानकारी मिली कि मंडला में कांग्रेस की सभा है जहां हमारे केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की तस्वीर का फ्लेक्स लगा दिया. बाद में जब कांग्रेस को ध्यान में आया तो उसे कागज से दबा रहे हैं. सोशल मीडिया के जमाने में ऐसी गलतियां छिपती नहीं हैं. यह सब या तो वो जानबूझकर कर रहे हैं या फिर दिखा रहे हैं कि वो कितना गंभीर हैं.

बता दें कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के सोमवार को मंडला लोकसभा क्षेत्र के धनोरा गांव में कांग्रेस प्रत्याशी ओमकार सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. इससे पहले मुख्य मंच पर जो फ्लेक्स लगाया जा रहा था, उसमें केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते सहित सभी कांग्रेस नेताओं की तस्वीर थी.

बाद में मंच पर लगे पोस्टर में बीजेपी नेता की फोटो को आनन-फानन में बदल दिया गया और उसकी जगह कांग्रेस विधायक रजनीश हरवंश सिंह की फोटो लगा दी गई.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...