1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: सीएम मोहन यादव इंदौर, मुरैना और ग्वालियर के दौरे पर, जनसभा, नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में भाग लेंगे

Loksabha Election: सीएम मोहन यादव इंदौर, मुरैना और ग्वालियर के दौरे पर, जनसभा, नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में भाग लेंगे

सीएम मोहन यादव आज दोपहर 12 बजे भोपाल से इंदौर पहुंचकर गोम्मटगिरी स्थित गोवर्धन गौ शाला में संत कमल किशोर नागर की कथा में शामिल होंगे और उनका आशीर्वाद लेंगे। जिसके पश्चात इंदौर से ग्वालियर रवाना होंगे ।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्य प्रदेश की मंडला समेत छह सीटों पर लोकसभा चुनावों में पहले चरण में 19 अप्रैल को वोटिंग होनी है। इसके लिए BJP ने प्रचार अभियान में केंद्रीय नेताओं को झोंक दिया है। सीएम मोहन यादव आज दोपहर 12 बजे भोपाल से इंदौर पहुंचकर गोम्मटगिरी स्थित गोवर्धन गौ शाला में संत कमल किशोर नागर की कथा में शामिल होंगे और उनका आशीर्वाद लेंगे। जिसके पश्चात इंदौर से ग्वालियर रवाना होंगे ।

 

बता दे ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचकर हेलीकॉप्टर द्वारा दोपहर 2 बजे मुरैना लोकसभा की सबलगढ़ विधानसभा के ग्राम मामचोन में कार्यक्रम में शामिल होंगे । मुख्यमंत्री डॉ यादव दोपहर 3.30 बजे ग्वालियर लोकसभा की ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा के कुलैठ में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे ।

शाम 4.30 बजे ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा के बड़ा गांव में जनसभा को संबोधित करेंगे । इसके बाद मुख्यमंत्री जी शाम को 5.30 बजे ग्वालियर के थाटीपुर के मंगलम गार्डन में नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे । शाम 7 बजे ग्वालियर के वृंदावन गार्डन में स्थानीय कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद रात्रि 9.15 बजे ग्वालियर से भोपाल पहुंचेंगे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...