1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: ज्ञानेश्वर पाटिल की नामांकन रैली में शामिल हुए CM मोहन यादव, कहा- कांग्रेस रखती है ‘बंटवारा’ करने की नीयत

Loksabha Election: ज्ञानेश्वर पाटिल की नामांकन रैली में शामिल हुए CM मोहन यादव, कहा- कांग्रेस रखती है ‘बंटवारा’ करने की नीयत

रोड शो में शामिल हुए सीएम डॉ. मोहन यादव ने बताया की, मैं आज रोड शो में खंडवा में हूं, सैलाब बता रहा है कि, जनता दिल खोलकर स्वागत कर रही है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

खंडवा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल की नामांकन दाखिल किया। इस दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी साथ रहे। नामांकन दाखिल करने से पहले सीएम यादव ने भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल में रोड शो किया। रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए मंच से कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को आड़े हाथ लिया।

सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना ही कहा कि एक बाबू उत्तर प्रदेश में हर कर जो भागे तो केरल में जाकर अटके..अबकी बार जो हारेंगे तो आगे समुद्र है उन्हें जगह भी नहीं मिलेगी चुनाव लड़ने की। सीएम ने कहा कि वो केरल के अंदर भाषण दे रहे है कि मैं भाजपा का इसलिए विरोध करता हूं कि वो इस देश को नहीं समझती।

मंच से जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम यादव ने कहा कि अंग्रेज भी वो नहीं कर पाए जो कांग्रेस ने किया। अंग्रेजों के समय में भी हमारा भारत एक था। इस दौरान सीएम यादव ने कहा कि जिस दिन बंटवारा हुआ, उस दिन अंग्रेज तो चले गए। लेकिन, हमारे देश का बंटवारा हुआ तो वह कांग्रेस के कारण हुआ।

सीएम यादव ने कहा कि कांग्रेस के कारण अंग्रेजों ने हमारे देश का 2 हिस्सों में बंटवारा किया… आज कांग्रेस देश के अंदर ही बंटवारा करने की नीयत रखती है। जबकि, भाजपा पूरे देश को एकता के सूत्र में बंधा देखती है। इस दौरान सीएम यादव ने कहा कि दुनिया की ऐसी कोई ताकत नहीं है, जो कमल को खिलने से रोक पाए।

400 सीटों के साथ तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में कदम रखते ही लोकतंत्र के पावन मंदिर को गौरवांवित किया है। अमेरिका, इंग्लैंड, जापान जैसे 22 देशों को मिला लो। उनकी जितनी आबादी होगी, उतने 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त राशन देकर मोदी जी ने उनकी भूख की व्यवस्था की है।

गरीब का मकान बनाया है, चाहे शहर हो या गांव। दूसरी तरफ राहुल गांधी है, जो यूपी में हारे तो केरल जा भागे। अरे अबकी बार हारे तो कहां जाओंगे। केरल के आगे तो समुंदर है, डूब जाओंगे। इतना ही नहीं, सीएम ने कहा कि लोक-संस्कृति से समृद्ध निमाड़ की पावन धरा पर आज जनता-जनार्दन के चेहरों पर प्रसन्नता के रंग देखकर आनंद की अनुभूति हुई।

चेहरों पर ये प्रसन्नता और आंखों में चमक, सपनों और उम्मीदों के पूर्ण होने की वजह से है। ये मुस्कुराते चेहरे संतोष देते हैं कि पीएम मोदी के नेतृत्व में मध्यप्रदेश की डबल इंजन सरकार ने प्रदेश के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी है। मैं आप सबको विश्वास दिलाता हूं कि विकास की ये यात्रा आगे भी निर्बाध रूप से जारी रहेगी, हम मध्यप्रदेश का स्वर्णिम अध्याय निरंतर लिखते रहेंगे।

आज खंडवा में भाजपा के प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल की नामांकन रैली में सहभागिता की। अपने प्रेम, विश्वास एवं आशीर्वाद की वर्षा से मुझे सराबोर करने के लिए खंडवा की जनता का हृदय से आभार। आपके आशीर्वाद से हम मध्यप्रदेश की सभी 29 सीटों पर प्रचंड बहुमत से विजय प्राप्त करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...