1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा का ‘गांव चलो’ अभियान, गुजरात सीएम रातभर रुके एक गांव में

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा का ‘गांव चलो’ अभियान, गुजरात सीएम रातभर रुके एक गांव में

मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारी के लिए गुजरात के सभी बूथों को मजबूत करने के उद्देश्य से भाजपा के 'गांव चलो' अभियान के तहत जलोत्रा ​​गांव में अपने रात्रि प्रवास के दौरान महत्वपूर्ण प्रभाव डाला।

By Rekha 
Updated Date

गुजरात: मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारी के लिए गुजरात के सभी बूथों को मजबूत करने के उद्देश्य से भाजपा के ‘गांव चलो’ अभियान के तहत जलोत्रा ​​गांव में अपने रात्रि प्रवास के दौरान महत्वपूर्ण प्रभाव डाला।

मुख्यमंत्री श्री पटेल ने निवासियों को ड्रिप सिंचाई और जैविक खेती जैसी टिकाऊ प्रथाओं को अपनाने के लिए उत्साहपूर्वक प्रोत्साहित किया। उन्होंने युवाओं से एक हार्दिक अपील भी की, जिसमें उनसे नशे से दूरी बनाने और शिक्षा को प्राथमिकता देने का आग्रह किया गया। यह गहन अनुभव सत्तारूढ़ भाजपा की जमीनी स्तर के समुदायों से जुड़ने की पहल का हिस्सा था।

पटेल ने गाँव में स्वच्छता अभियान में भाग लिया

एक स्थानीय मंदिर में उत्साहपूर्ण प्रार्थना के साथ अभियान की शुरुआत करते हुए, श्री पटेल ने गाँव में स्वच्छता अभियान में सक्रिय रूप से भाग लिया। उन्होंने भाजपा सरकार के समर्पण के बारे में आशा व्यक्त करते हुए आश्वासन दिया कि सभी लंबित परियोजनाएं जल्द ही पूरी की जाएंगी।

अपने प्रवास के दौरान, सीएम पटेल ने स्थानीय नेता दिनेशभाई भटोला के परिवार के साथ रात्रिभोज साझा किया, जिसमें मजबूत सामुदायिक संबंधों को बढ़ावा देने के लिए भाजपा की प्रतिबद्धता पर जोर दिया गया।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर दूरदर्शी सहमति के साथ, श्री पटेल ने ‘विकसित भारत के भीतर विकसित गुजरात’ की दृष्टि के साथ तालमेल बिठाते हुए, पार्टी की ताकत में योगदान देने के लिए सभी को एकजुट किया।

‘गांव चलो’ पहल ने रणनीतिक रूप से 10-11 फरवरी की अभियान अवधि के दौरान मंत्रियों और विधायकों सहित 56,700 पार्टी कार्यकर्ताओं को राज्य भर के विभिन्न बूथों पर नियुक्त किया। इसका उद्देश्य लोकसभा चुनाव की प्रत्याशा में जमीनी स्तर पर समर्थन मजबूत करना है।

सीएम पटेल ने विभिन्न सरकारी योजनाओं पर चर्चा की

सीएम पटेल ने किसानों, युवाओं, महिलाओं और विभिन्न समुदायों के नेताओं के साथ विभिन्न सरकारी योजनाओं पर चर्चा की। उन्होंने किसानों के लिए ड्रिप सिंचाई और जैविक खेती के महत्व को दोहराया, जबकि युवाओं से नशे के आकर्षण का विरोध करने की अपील की।

स्वीकृत ₹862 करोड़ की जलापूर्ति परियोजना के लिए कृषक समुदाय का आभार व्यक्त किया गया, जिससे क्षेत्र के 125 गांवों को लाभ हुआ। ‘गांव चलो’ अभियान गुजरात में अपनी स्थिति को सुरक्षित और मजबूत करने के लिए भाजपा द्वारा एक महत्वपूर्ण प्रयास के रूप में खड़ा है, जो राज्य की सभी 26 लोकसभा सीटों पर जीत की 2019 की सफलता पर आधारित है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...