1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. भाजपा दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटें जीतने को तैयार: बांसुरी स्वराज

भाजपा दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटें जीतने को तैयार: बांसुरी स्वराज

भाजपा की सबसे युवा लोकसभा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज आप-कांग्रेस गठबंधन के किसी भी प्रभाव को खारिज करते हुए अपनी पार्टी की जीत पर भरोसा जताती हैं। उन्होंने भाजपा के सकारात्मक अभियान और नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा घोषणा पत्र के वादों को पूरा करने पर जोर दिया।

By Rekha 
Updated Date

नई दिल्ली: भाजपा की सबसे युवा लोकसभा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज आप-कांग्रेस गठबंधन के किसी भी प्रभाव को खारिज करते हुए अपनी पार्टी की जीत पर भरोसा जताती हैं। उन्होंने भाजपा के सकारात्मक अभियान और नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा घोषणा पत्र के वादों को पूरा करने पर जोर दिया।

भाजपा दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटें जीतने को तैयार


यह कहते हुए कि आप-कांग्रेस गठबंधन स्वार्थ से प्रेरित है, बांसुरी स्वराज का मानना ​​है कि यह टिकेगा नहीं, उन्होंने ‘राष्ट्रधर्म’ और ‘राजधर्म’ दोनों के महत्व पर जोर दिया। गठबंधन के प्रयासों के बावजूद, उनका यह विश्वास कायम है कि भाजपा दिल्ली की सभी सात सीटें सुरक्षित कर लेगी।

बांसुरी स्वराज का जनता ने गर्मजोशी से स्वागत किया

नई दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र में अपने अभियान के दौरान, बांसुरी स्वराज का जनता ने गर्मजोशी से स्वागत किया, उन्होंने अपनी ताकत का श्रेय अपनी मां सुषमा स्वराज द्वारा दिए गए मूल्यों को दिया। वह लोगों के साथ सीधे संपर्क के महत्व पर जोर देती हैं, जो जमीनी स्तर पर जुड़ाव के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

दिल्लीवासी मोदी के विकास एजेंडे पर भरोसा करते हैं

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चुनाव प्रचार करते हुए, बांसुरी स्वराज ने उनकी लोकप्रियता और वादों को पूरा करने की प्रतिबद्धता को प्रत्यक्ष रूप से देखा। उनका मानना ​​है कि दिल्लीवासी मोदी के विकास एजेंडे पर भरोसा करते हैं, जिससे पूरे शहर में भाजपा की जीत सुनिश्चित होगी।

दिल्ली में आयुष्मान भारत जैसी रुकी हुई कल्याणकारी योजनाओं के कार्यान्वयन को बढ़ावा देना

आगे देखते हुए, बांसुरी स्वराज का लक्ष्य दिल्ली में आयुष्मान भारत जैसी रुकी हुई कल्याणकारी योजनाओं के कार्यान्वयन को बढ़ावा देना है। वह महिलाओं को सशक्त बनाने और दिल्ली पुलिस द्वारा ड्रोन के उपयोग जैसे तकनीकी नवाचारों के माध्यम से महिला सुरक्षा बढ़ाने के लिए एक स्टार्टअप हब स्थापित करने की भी कल्पना करती है।

विकास और शासन पर ध्यान देने के साथ, बांसुरी स्वराज दिल्ली के घटकों की आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करने और प्रधान मंत्री मोदी के नेतृत्व में शहर की प्रगति में योगदान देने के लिए तैयार है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...