1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की आज मध्य प्रदेश में तीन जनसभाएं

Loksabha Election: BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की आज मध्य प्रदेश में तीन जनसभाएं

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार 23 अप्रैल को रीवा के दौरे पर रहेंगे. जहां वे SAF मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में लोगों से मतदान की अपील करेंगे. जेपी नड्डा के रीवा दौरे की जानकारी मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने पत्रकार वार्ता में दी.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार 23 अप्रैल को रीवा आएंगे. दोपहर 12 बजे वे रीवा के SAF मैदान में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव 4 चरणों में संपन्न होने हैं जिसमें पहले चरण का चुनाव मतदान हो चुका है, जबकि आगामी 26 अप्रैल को रीवा में मतदान होंगे.

प्रचार प्रसार थमने के ठीक पहले रीवा में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे से यहां की चुनावी हवा में काफी असर पड़ने वाला है, क्योंकि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की ओर से कई बड़े दिग्गज नेताओं के दौरे पहले ही हो चुके हैं, जबकि कांग्रेस इस मामले में बहुत पीछे दिखाई दे रही है.

जनसभा को करेंगे संबोधित

जेपी नड्डा के रीवा दौरे के कार्यक्रम को लेकर मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने पत्रकार वार्ता का अयोजन किया और जानकारी देते हुए कहा, ” लोकसभा चुनाव के अभियान के अंतर्गत कल मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रीवा आएंगे. दोपहर 12 बजे से SAF मैदान में जनसभा कार्यक्रम का अयोजन किया गया है. लोगों में काफी उत्साह है, उनके विचारों को सुनने का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ”

कांग्रेस के कुशासन से देश में मची थी त्राहि-त्राहि : डिप्टी सीएम

पत्रकार वार्ता में डिप्टी सीएम ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा, ” भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में पूरे देश में जबरदस्त वातावरण तैयार है. 2014 में जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने थे, तब देश की जनता ने स्पष्ट बहुमत के साथ उनकी सरकार बनाई थी. क्योंकि कांग्रेस के कुशासन से पूरे देश में त्राहि-त्राहि मची हुई थी. रोज नए घोटाले सुनने को मिलते थे, जो हमारी अर्थव्यवस्था को कमजोर करते थे.

विकास की दर न्यूनतम स्थिति और मुद्रा की स्थिति उच्चतम स्थिति तक पहुंच चुकी थी. जिसके चलते मोदी जी से एक उम्मीद के नाते उन्हें 282 सीटें मिली थीं और स्पष्ट बहुमत की सरकार 1984 के बाद 2014 में बन पाई थी. 2019 के चुनाव में 303 सीटें मिली और वह दूसरी बार प्रधानमंत्री बने. अब जब 2024 का चुनाव होने जा रहा है तो आसाधारण प्रदर्शन को देखते हुए देश की जनता नारा लगा रही है कि अबकी बार 400 पार. ”

डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि ” मोदी सरकार के द्वारा ऐसे मामले सुलझाए गए हैं जो कि बहुत उलझे हुए थे और वह देश के विकास को प्रभावित करते थे. चाहे वह धारा 370 हो या अयोध्या में भगवान राम के मंदिर का निर्माण हो, चाहे नागरिकता संशोधन कानून हो, चाहे तीन तलाक का मामला हो. ये सभी हमारे देश की पहचान को कमजोर करते थे. दुनिया में हमें कमजोर देश के रूप में स्थापित करते थे और दुनिया हमें कभी गंभीरता से नहीं लेती थी. मोदी जी ने इन मामलों को सुलझा कर भारत को एक मजबूती के साथ दुनिया के सामने स्थापित किया है.”

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...