1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: छिंदवाड़ा में पोलिंग बूथ पर ही भिड़े बीजेपी-कांग्रेस के कार्यकर्ता, तोड़ी कुर्सी, जमकर हुई मारपीट

Loksabha Election: छिंदवाड़ा में पोलिंग बूथ पर ही भिड़े बीजेपी-कांग्रेस के कार्यकर्ता, तोड़ी कुर्सी, जमकर हुई मारपीट

लोकसभा चुनाव के मतदान के बीच छिंदवाड़ा से बड़ी खबर है. एक पोलिंग बूथ पर भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच झड़प हो गई. दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं में मारपीट हुई. कुर्सियां भी तोड़ दीं। एक-दूसरे की वोटर लिस्ट भी फाड़ दी.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के बीच शहर के एक पोलिंग बूथ में जमकर मारपीट हो गई. मतदान केंद्र में ही बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि कार्यकर्ताओं ने पंडाल में ही जमकर मारपीट करनी शुरू कर दी. इतना ही नहीं लोगों ने एक दूसरे पर जमकर लठ चलाई, कुर्सियां भी तोड़ी.

पूरा मामला वार्ड नंबर 25 का है. यहां मतदान के दौरान कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई. कांग्रेस नेताओं का आरोप लगाया कि महिलाओं के साथ भाजपा नेताओं की मारपीट की है. इसके बाद विवाद काफी बढ़ गया. कार्यकर्ताओं के बीच हुए झगड़े के बाद पोलिंग बूथ में लगे टेंट को भी तोड़ दिया गया.

BJP-Congress workers clashed at the polling booth in Chhindwara, chair broken, fierce fight

भाजपा जिला अध्यक्ष ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर दर्ज कराया केस 
बताया जा रहा है कि पोलिंग बूथ क्रमांक 278 में विवाद हुआ था. मिली जानकारी के मुताबिक पोलिंग बूथ पर बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में किसी बात को लेकर पहले बहस शुरू हुई. देखते ही देखते दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ पड़े और विवाद बढ़ता गया.

इसके बाद भाजपा के कार्यकर्ताओं और कांग्रेस के बूत प्रभारी के बीच जमकर पिटाई हुई. विवाद बढ़ता देख पुलिस भी मौके पर पहुंची. बीच बचाव के दौरान भी लोगों एक दूसरे पर लठ चलाते रहे. अब इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. झड़प मामले में कांग्रेस के वार्ड प्रभारी अभिषेक गुप्ता ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगाया है. भाजपा जिला अध्यक्ष शेषराव यादव ने कोतवाली थाने पहुंचकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...