1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: शिवराज सिंह के बेटे का बड़ा बयान, बोले- कांग्रेस का वोट बैंक कायम

Loksabha Election: शिवराज सिंह के बेटे का बड़ा बयान, बोले- कांग्रेस का वोट बैंक कायम

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव एकतरफा नहीं है। कार्तिकेय सिंह चौहान ने कहा कि हमें यह नहीं मान लेना चाहिए कि साहब बड़े अंतर से जीत रहे हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

सीहोर: मध्य प्रदेश विदिशा लोकसभा सीट से पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान  चुनाव लड़ रहे हैं। शिवराज सिंह चौहान के साथ उनके बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान भी विदिशा लोकसभा क्षेत्र में सक्रिय हैं। वह पिता के संसदीय क्षेत्र में जाकर प्रचार कर रहे हैं। सीहोर में चुनाव प्रचार के दौरान उनका एक बड़ा बयान आया है। कार्तिकेय सिंह चौहान ने अपने समर्थकों से कहा है कि यह चुनाव एकतरफा नहीं है। हमें अपने घरों से निकलकर वोट करना है।

कांग्रेस के पास भी है वोट

कार्तिकेय सिंह चौहान ने कहा कि कोई भी कार्यकर्ता यह सोचने की गलती नहीं करे कि चुनाव एकतरफा हो रहा है। कांग्रेस की रीढ़ की हड्डी आज भी कायम है। उनका वोट बैंक है, वोट है।

वो कहीं नहीं जा रहे हैं। इसलिए अति आत्मविश्वास में नहीं आना है। मध्य प्रदेश चुनाव में 53 फीसदी एवरेज वोटिंग हुई है। उन्होंने कहा कि बिहार और महाराष्ट्र में तो और कम वोटिंग हुई है। कार्तिकेय सिंह चौहान इस दौरान पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के चुनाव का जिक्र करते हैं। उस समय सिर्फ 45 फीसदी वोटिंग हुई थी।

कार्तिकेय को सता रहा डर?

इस दौरान कार्तिकेय सिंह चौहान ने अपने कार्यकर्ताओं को Kartikeyaचेता रहे हैं कि अति आत्मविश्वास में कहीं ऐसा न हो जाए। हम अगर इन्हीं चक्करों में पड़े रहे कि साहब तो जीत रहे हैं। हमको अब क्या करना है, हम अगर घर पर बैठ भी जाएं तो साहब जीत जाएंगे। हम घर पर बैठे रहे फिर भी वह लाखों वोट से जीत जाएंगे। ऐसे में पता चलेगा कि यहां भी 60-65 वोट में हम सिमट गए।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश कम वोटिंग प्रतिशत ने सियासी दलों की धड़कनें बढ़ा दी है। इसे लेकर सीएम मोहन यादव से भी सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमारे बूथ कार्यकर्ता लगातार लोगों को वोटिंग के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। साथ ही हमलोगों चुनाव आयोग भी अपील करेंगे कि वोटरों को जागरूक करे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...