1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: मुरैना में BSP को लगा झटका, पूर्व विधायक बलवीर डंडोतिया ने थामा BJP का दामन

Loksabha Election: मुरैना में BSP को लगा झटका, पूर्व विधायक बलवीर डंडोतिया ने थामा BJP का दामन

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को होनी है. इसके बाद भी दल बदल का दौर जारी है. लगातार कांग्रेसी और कई अन्य दलों के नेता अपना दल छोड़ बीजेपी दामन थाम रहे हैं.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को होनी है. इसके बाद भी दल बदल का दौर जारी है. लगातार कांग्रेसी और कई अन्य दलों के नेता अपना दल छोड़ बीजेपी दामन थाम रहे हैं. बीते दिन

पूर्व विधायक बलवीर सिंह के बीजेपी में शामिल होने से उनके समर्थकों में भारी उत्साह है. उनके भाजपा में शामिल होने का पूरा क्रेडिट न्यू जॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा को जा रहा है. राजनीतिक सूत्रों का कहना है कि, “डॉ. मिश्रा के इशारे पर ही पूर्व विधायक ने बीएसपी छोड़कर भाजपा का दामन थामा है” उनके बीजेपी में शामिल होने पर जिला अध्यक्ष योगेशपल गुप्ता सहित बीजेपी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने बधाई दी है.

अब बीएसपी प्रत्याशी का क्या होगा?

पूर्व विधायक बलवीर सिंह दंडोतिया के बीजेपी में शामिल होने से सबसे बड़ा आघात बीएसपी प्रत्याशी रमेश गर्ग को लगा है. राजनीतिक जानकार बताते है कि, पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह गुर्जर और पूर्व विधायक बलवीर सिंह दंडोतिया उनको बीएसपी का टिकट दिलवाकर लाये थे. इन दोनों के दम पर ही बीएसपी प्रत्याशी लोकसभा चुनाव जीतने का दम्भ भर रहे थे. यह बात वे कई बार अपनी निजी बैठकों में भी बोलते रहते थे कि, शहर की पोलिंग बूथों पर उनको बाहुबलियों से कोई खतरा नहीं है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...