1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. भोपाल: मोदी का नाम छिंदवाड़ा में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करेगा, बोले कैलाश विजयवर्गीय

भोपाल: मोदी का नाम छिंदवाड़ा में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करेगा, बोले कैलाश विजयवर्गीय

भोपाल में शहरी विकास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने छिंदवाड़ा निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा की संभावनाओं पर भरोसा जताया और इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिले भारी समर्थन को दिया।

By Rekha 
Updated Date

मध्य प्रदेश: भोपाल में शहरी विकास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने छिंदवाड़ा निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा की संभावनाओं पर भरोसा जताया और इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिले भारी समर्थन को दिया। महाकौशल क्षेत्र में पार्टी के चुनाव मामलों को संभालने की जिम्मेदारी संभाल रहे विजयवर्गीय ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आगामी रोड शो से पहले भाजपा की रणनीति पर चर्चा की।

छिंदवाड़ा में भाजपा की लगातार हार के बारे में पूछे जाने पर विजयवर्गीय ने मौजूदा अनुकूल माहौल और पार्टी के लिए व्यापक समर्थन पर जोर दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के प्रभाव पर प्रकाश डाला और कहा कि उनका नाम ही निर्वाचन क्षेत्र में जीत सुनिश्चित करता है।

विजयवर्गीय ने शाह की रणनीतिक कौशल की प्रशंसा की

अमित शाह की यात्रा के बारे में, विजयवर्गीय ने शाह की रणनीतिक कौशल की प्रशंसा की और कहा कि उनके रोड शो और बैठकों से भाजपा की छिंदवाड़ा में महत्वपूर्ण अंतर से जीत की संभावना बढ़ जाएगी।

छिंदवाड़ा में कमल नाथ के प्रभाव के बारे में सवालों के जवाब में, विजयवर्गीय ने नाथ के महत्व को कम करते हुए कहा कि मतदाताओं का नाथ परिवार के “परिवारवाद” (भाई-भतीजावाद) से मोहभंग हो गया है और उनका झुकाव भाजपा की ओर है।

कांग्रेस से बीजेपी में दलबदल के विषय पर विजयवर्गीय ने दावा किया कि नकुलनाथ के नेतृत्व से निराश कांग्रेस नेता बीजेपी में शामिल होने को आतुर हैं। उन्होंने दलबदल के लिए कांग्रेस के भीतर असंतोष को जिम्मेदार ठहराया और निराश नेताओं के बीच भाजपा की अपील पर जोर दिया।

भाजपा के भीतर नाराजगी की खबरों को संबोधित करते हुए, विजयवर्गीय ने उन्हें खारिज कर दिया और कहा कि पार्टी के सभी सदस्य प्रधान मंत्री मोदी के लिए तीसरा कार्यकाल सुरक्षित करने के प्रयासों में एकजुट हैं। उन्होंने पार्टी के लक्ष्यों के प्रति भाजपा नेताओं की एकता और समर्पण पर जोर दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...