1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. हॉलीवुड एक्टर ह्यू जैकमैन हुए कोरोना संक्रमित,सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

हॉलीवुड एक्टर ह्यू जैकमैन हुए कोरोना संक्रमित,सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: कोरोना की नए वेरिएंट के सामने आने के बाद से ही दुनिया भर में इसके मामलों में तेजी से बढ़ोतरी होती दिखाई दे रही है। इसी क्रम में जहां बॉलीवुड के कई सितारे इस संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं, तो वही हॉलीवुड भी अब इसका शिकार बनता दिखाई दे रहा है। हाल ही में अब हॉलीवुड अभिनेता ह्यू जैकमैन कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस बारे में अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी।

जैकमैन का कहना है कि उनके डॉक्टर्स ने उनकी स्किन पर कुछ अनियमित चीज नोटिस की, जिसके बाद उन्हें उसे चेक कराने की सलाह दी गई। अपने वीडियो में जैकमैन ने कहा- हेलो दोस्तों, मैं आपको सिर्फ यह बताना चाहता हूं कि मैं अभी-अभी लीजा और ट्रेवर, मेरे अद्भुत स्किन एक्सपर्ट्स और डॉक्टर्स के पास गया था। उन्होंने कुछ ऐसा देखा जो थोड़ा अनियमित था इसलिए उन्होंने बायोप्सी की है, ताकि इसकी जांच की जा सके।

एक्टर ने आगे कहा- यदि आप मेरा कोई शॉट इसके साथ देखते हैं, तो घबराएं नहीं। आपकी चिंताओं के लिए ढेर सारा धन्यवाद। जो भी होगा उसके बारे में मैं आपको बता दूंगा कि क्या हो रहा है, लेकिन उन्हें लगता है कि यह शायद ठीक है अभी। इसके बाद वूल्वरिन उर्फ जैकमैन ने अपने प्रशंसकों को एक सलाह भी दी। जैकमैन ने अपने फैंस से कहा कि याद रखें, जाओ और अपना चेकअप करवाओ और सनस्क्रीन लगाओ। मेरे जैसे मत बनना। बस सनस्क्रीन जरूर लगाएं।

अभिनेता के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आते ही ‘द म्यूजिक मैन’ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर यह जानकारी दी कि ब्रॉडवे पर साल के अंत तक परफॉर्मेंस रद्द कर दी गई है। गौरतलब है कि अभिनेता ब्रॉडवे पर 20 दिसंबर से शुरू हुए म्यूजिकल द म्यूजिक मैन में अपनी परफॉर्मेंस दे रहे थे।

हालांकि अभिनेत्री बीते दिनों ही वायरस से रिकवर हो चुकी हैं। लेकिन उनके बाद अब अभिनेता अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर अनिल कपूर की बेटी रिया और उनके दामाद कारण बुलानी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।