1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जर्मनी में इलाज करा रहे अनिल कपूर ने शेयर किया यह वीडियो, फैन्स ने पूछा-‘क्या हुआ सर?’

जर्मनी में इलाज करा रहे अनिल कपूर ने शेयर किया यह वीडियो, फैन्स ने पूछा-‘क्या हुआ सर?’

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: फेमस एक्टर अनिल कपूर ने जर्मनी में रहने के अपने आखिरी दिन का एक वीडियो पोस्ट किया। एक्टर ने यह भी खुलासा किया कि वह एक जर्मन डॉक्टर से अपना ‘आखिरी इलाज’ कराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे है। इस वीडियो में अनिल कपूर बीमार नजर आ रहे है। सोशल मीडिया पर ये जमकर वायरल हो रहा है

 

वीडियो में अनिल लंबे काले कोट, काली टोपी और काली पतलून पहने हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “बर्फ में एक आदर्श सैर! जर्मनी में आखिरी दिन! इलाज के अपने अंतिम दिन के लिए डॉ. मुलर को देखने जा रहा हूँ! तो उसके जादुई जादुई स्पर्श के लिए उनका शुक्रगुजार हूं!”

अनिल कपूर ने पिछले साल अपनी एक पोस्ट में बताया था कि वह अकिलिस टेंडन की समस्या से जूझ रहे हैं। दुनियाभर के डॉक्टर्स ने कहा था कि वह बिना सर्जरी के ठीक नहीं होंगे लेकिन डॉक्टर मुलर ने अपने जादूई टच से उन्हें बिना सर्जरी के ठीक कर दिया और अब वह भागने-दौड़ने जैसा सब कुछ कर सकते हैं।

वहीं अनिल कपूर के इलाज की बात सुनकर कई फैंस ने चिंता जताई। एक ने पूछा- आपको क्या हो गया। तो वहीं एक ने लिखा- सर पिछले साल तो आपने बोला था कि डॉक्टर मुलर ने आपको पूरी तरह ठीक कर दिया है, मुझे उम्मीद है कि आप ठीक होंगे।

इसके साथ कमेंट सेक्शन में अनिल कपूर ने लिखा, ‘जब हम आम लोग बर्फ देखते हैं तो उत्साहित हो जाते हैं और अच्छे लगते हैं।‘ वहीं सोनम कपूर की दोस्त और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता लिखती हैं, ‘अनिल अंकल कंटेट के मामले में हम आपको कैसे हरा सकते हैं।‘ कमेंट बॉक्स में जहां कई यूजर्स ने उनके फिटनेस की तारीफ की तो वहीं कइयों ने उनके इलाज की खबर पर चिंता जाहिर की। एक ने लिखा- ‘जनाब, कैसा इलाज? आप तो बहुत फिट हैं। अच्छे स्वास्थ्य की कामना।‘ एक अन्य ने कहा, ‘अपनी तबीयत का ख्याल रखिए।‘ एक फैन ने पूछा- ‘क्या हुआ सर आपको?’