1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्ट्रेस कंगना ने अपनी भाभी का धूमधाम से किया स्वागत, फोटो हुई वायरल, देखें

एक्ट्रेस कंगना ने अपनी भाभी का धूमधाम से किया स्वागत, फोटो हुई वायरल, देखें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत  के भाई अक्षत रनौत की शादी हाल ही में हुई है। उनकी शादी उदयपुर में धूमधाम से हुई। शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। कंगना रनौत ने अब दिवाली के मौके पर अपनी भाई-भाभी और बहन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैन्स का खूब ध्यान खींच रही हैं।

कंगना रनौत ने तस्वीरों को अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है, जिसमें वो घर में अपनी भाभी का जोरदार स्वागत करती नजर आ रही हैं। कंगना रनौत की एक तस्वीर में हाथों में दीया की थाली लिए नजर आ रही हैं। तो दूसरी तस्वीर में भाई-भाभी और बहन के साथ नजर आ रही हैं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1327499610894573570?s=20

उन्होंने फोटोज को शेयर कर लिखा: “दीपावली के दिन महालक्ष्मी घर आती है, हमारे घर भी देवी आ रही है, आज हमारी भाभी पहली बार अपने घर आ रही है इस रस्म को अंदरेरा कहते हैं, सबको दीपावली की शुभकामनाएं।#HappyDiwali2020 #दीपावली।” कंगना रनौत की इन तस्वीरों पर फैन्स जमकर रिएक्शन आ रहे हैं।

कंगना रनौत के करियर की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म तेजस रिलीज होने वाली है। इन दिनों फिल्म से इतर कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से जुड़े मामले को लेकर भी कंगना रनौत बेबाक अंदाज में अपनी राय पेश करती हुई दिखाई दी थीं। आखिरी बार एक्ट्रेस ने फिल्म पंगा में मुख्य भूमिका अदा की थी, जिसमें उनकी एक्टिंग वाकई कमाल की लग रही थी।