1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. जेपी नड्डा पहुंचे कोटद्वार, पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक…

जेपी नड्डा पहुंचे कोटद्वार, पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:खुशी पाल

उत्तराखंड(Uttarakhand) में हाल ही में सभी पार्टियों के नेताओं ने जनसभाएं की और अपनी पार्टी का प्रचार किया है। हर पार्टी ने जनता के सामने अपनी पार्टी को दूसरो से बेहतर बताने का दावा किया । वहीं, आपको बता दें कि उत्तराखंड में चुनाव के लिए अब केवल चार दिन बचे हैं।

ऐसे में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह की हाल ही में हुई जनसभा के बाद आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कोटद्वार में पहुंचेगे।

यह भी पढ़ेें: यूपी चुनाव- बीजेपी ने जारी किया लोक कल्याण संकल्प पत्र, पढ़ें पूरी खबर..

कोटद्वार जाएंगे जेपी नड्डा

भाजपा प्रदेश कार्य समिति के सदस्य शैलेंद्र बिष्ट गढ़वाली ने जानकारी दी कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को शाम 4:40 बजे चौबट्टाखाल से हेलीकॉप्टर के जरिए ग्रास्टनगंज स्थित हैलीपैड पहुंचेंगे।

वहां पहुंच वह कार से कार्यक्रम स्थल जीडी मोटल लालपुर पहुंचेंगे। और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे जिसमें पार्टी के कार्यभार से संबंधित अहम फैसले लिए जाएंगे।

12 फरवरी को कोट्द्वार में करेंगे जनसभा

वहीं, आपको बता दें कि जेपी नड्डा आज पांच बजे जौलीग्रांट में मौजूद होने के लिए प्रस्थान करेंगे। इसके अलावा वह 12 फरवरी को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ भाजपा की ओर से कोटद्वार में जनसभा को संबोधित करेंगे।

वहीं, आपको बता दें कि जेपी नड्डा की जनसभा के लिए एक कार्यक्रम स्थल तलाशा जा रहा है।