1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. जान्हवी कपूर ने सारा अली खान के साथ ‘नदियों पार’ गाने पर किया बेली डांस, फैन्स ने कही ये बात

जान्हवी कपूर ने सारा अली खान के साथ ‘नदियों पार’ गाने पर किया बेली डांस, फैन्स ने कही ये बात

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

जान्हवी कपूर उन कई सेलेब्स में शामिल हैं, जो त्योहारों के बीच अपने ब्रेक का सबसे ज्यादा फायदा उठा रही हैं। अभिनेत्री ने अपने करीबी दोस्तों के साथ मसूरी के लिए उड़ान भरी है और तब से, वह सोशल मीडिया पर दोस्ती के प्रमुख लक्ष्य बना रही है।

आज उसने दोस्तों के साथ अपनी यात्राओं से कुछ और लुभावनी तस्वीरें डालीं, जहाँ जान्हवी सूर्योदय के समय सुंदर पहाड़ी दृश्य का आनंद लेती हुई दिखाई दे रही है। पहाड़ी की चोटी पर लंबी पैदल यात्रा के बाद ले जाया गया, वह सम्मोहक सुंदरता से घिरे एक हंसमुख मूड में पोज देती हुई दिखाई दे रही है।

अपनी छुट्टियों के लिए बैग पैक करने से पहले, जान्हवी कपूर ने सारा अली खान के साथ रणवीर सिंह द्वारा होस्ट किए गए एक शो के लिए अपनी शूटिंग पूरी की।

उन्होंने सोशल मीडिया पर अभिनेताओं के साथ कई खुश तस्वीरें भी साझा कीं और सारा ने उनमें से एक में लिखा, “असली राजकुमारियां एक-दूसरे के मुकुट ठीक करती हैं। दोस्ती, प्रेरणा, जिम से लेकर गाउन तक की प्रेरणा। प्यार करना, हंसना, मुस्कुराना, झुंझलाहट के लिए कोई जगह नहीं। क्योंकि यह हमेशा आपके साथ घर पर, शूटिंग पर या सुदूर भारतीय शहरों में होता है। ”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, जान्हवी को आखिरी बार ‘रूही’ में देखा गया था जहाँ उन्होंने राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ मुख्य भूमिकाओं में स्क्रीन स्पेस साझा किया था।