1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी, घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, जानें किसने दी धमकी

गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी, घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, जानें किसने दी धमकी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली : पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी ‘आईएसआईएस कश्मीर’ के तरफ से दी गई है। इसे लेकर गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस से संपर्क किया है और शिकायत की है। शिकायत मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया कि इस मामले में जांच चल रही है और धमकी भरा मेल ‘ISIS कश्मीर’ से मिला है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है। चौहान ने बताया कि गंभीर ने दिल्ली पुलिस को इस बारे में जानकारी दी है। गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

गंभीर हर मुद्दे पर बेबाक राय रखते हैं

बता दें कि गौतम गंभीर साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से चुनाव जीते थे। गंभीर हर मुद्दे पर बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई बार आतंकवाद के खिलाफ बयान दिया है। गंभीर 2011 में विश्वकप जीतने वाली टीम के हिस्सा रहे हैं।

इमरान खान को बड़ा भाई कहने पर सिद्धू को घेरा था

गंभीर विपक्ष के नेताओं पर अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, हाल ही में उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को घेरा था। गंभीर ने सिद्धू को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना ‘बड़ा भाई’ कहने पर कहा कि पहले अपने बच्चों को सीमा पर भेजें फिर ऐसे बयान दें। गौतम गंभीर ने यह भी कहा कि भारत 70 वर्षों से पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहा है और सिद्धू की ओर से एक आतंकवादी देश के प्रधानमंत्री को अपना बड़ा भाई कहना शर्मनाक है।