1. हिन्दी समाचार
  2. मीडिया जगत
  3. ZEE NEWS के प्रधान संपादक सुधीर चौधरी ने ट्वीट कर बताई अपनी स्थिति, 11 दिनों से कोरोना से लड़ रहे हैं जंग

ZEE NEWS के प्रधान संपादक सुधीर चौधरी ने ट्वीट कर बताई अपनी स्थिति, 11 दिनों से कोरोना से लड़ रहे हैं जंग

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: ZEE NEWS के प्रधान संपादक सुधीर चौधरी भी कोरोना संक्रमित हो गये हैं। शुक्रवार को उन्होने ट्वीट कर जानकारी दी कि उनके फेफड़े में कुछ धब्बे हैं, जिसकी दवा चल रही है। उन्होने ट्वीट कर लिखा कि “आप में से बहुत से लोग पूछ रहे हैं, हो सकता है कि व्यक्तिगत रूप से उत्तर देना संभव न हो, इसलिए यहां एक अपडेट दिया गया है। यह मेरे COVID संक्रमण का 11वां दिन है, फेफड़ों में शुरुआती पैच, मैं अस्पताल में हूं, लेकिन डॉक्टरों और चिकित्सा देखभाल करने वालों के लिए धन्यवाद। कृपया इस वायरस को हल्के में न लें।जल्द ही मिलते हैं।”

सुधीर चौधरी मौजूदा वक्त में भी डाक्टरों की सलाह पर हैं और अस्पताल में हैं,  वो रामदेव जी के मशहूर प्रशंसकों में से एक हैं लेकिन अनुलोम विलोम पर निर्भर न होकर ऐलोपैथिक दवा पद्धति से इलाज करवा रहे हैं। चौधरी के पत्रकारिता की बात करें तो उनकी पत्रकारिता से 360 डिग्री की रहती है।

चौधरी के शो DNA ने देश के हर घरों में अपनी अलग पहचान बनाई है। उनके DNA को देखने के लिए लोग काफी उत्साहित रहते हैं। कोरोना संक्रमण के कारण वो अपने पसंदीदा शो DNA को होस्ट नहीं कर पा रहें हैं। उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर जानकारी इकठ्ठा करने की कोशिश की थी। जिसके बाद उन्होने खुद ट्वीटर के माध्यम अपनी स्थिति के बारे में जानकारी दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads