Home क्राइम वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर करता था युवक, करता था यौन शोषण, श्मशान घाट में मिली डेडबॉडी

वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर करता था युवक, करता था यौन शोषण, श्मशान घाट में मिली डेडबॉडी

2 second read
0
431

नई दिल्ली : 8 अप्रैल को पुलिस को सूचना मिली कि खामपुर के श्मशान घाट में एक युवक का डेडबॉडी पड़ा है। इसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और छानबीन शुरू किया। इसका नतीजा यह निकला की पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जिसमें एक खुद उसकी दूसरी पत्नी थीं, जिसने पुलिस को डेडबॉडी की सूचना दी और दूसरा एक युवक, जिसने इस घटना में महिला की मदद की।

खबर के अनुसार, आरोपियों ने युवक की हत्या कर डेडबॉडी को श्मशान घाट में फेंक दिया था। इसके बाद जांच-पड़ताल में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से कई सुराग मिली। वहीं पूछताछ में आरोपियों ने भी कई और चौकाने वाले खुलासे किये, जिसके बाद पुलिस आगे की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक 8 अप्रैल को पुलिस को सूचना मिली थी कि खामपुर के श्मशान घाट में एक युवक का शव पड़ा है। इसकी सूचना मृतक की पत्नी ने ही दिल्ली पुलिस को दी थी। जिसके बाद अलीपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुटी। अलीपुर पुलिस ने आसपास के लगे तमाम सीसीटीवी कैमरा को खंगालना शुरू किया। एसीपी समयपुर बादली, एसएचओ अलीपुर संजीव कुमार और इंस्पेक्टर राजीव कुमार के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई। जिसमें एसआई पवन, एसआई दीपक, हेड कॉन्स्टेबल सतेंद्र, कॉन्स्टेबल विक्रमजीत को शामिल किया गया। मौके पर क्राइम टीम को भी बुलवाया गया। 24 घंटे के अंदर ही महिला समेत एक पुरुष को गिरफ्तार किया। मृतक की पहचान फूलो राय के रूप में हुई।

दूसरी बीवी ने करा दी हत्या

पुलिस ने जानकारी दी कि मृतक फूलो राय ने साल 2005 में रेखा से शादी करने के बाद काम के लिए दिल्ली आ गया था, लेकिन उसी दौरान उसकी मुलाकात संगीता उर्फ पूजा से हुई। दोनों साथ रहने लगे। संगीता उर्फ़ पूजा पहले से ही तलाकशुदा थी। फूलो राय और संगीता ने 2017 में शादी भी कर ली। मृतक फूलो करीब तीन महीने से संगीता उर्फ पूजा को छोड़कर अपनी पहली बीवी के साथ रहने लगा, जो संगीता को नागवार गुजरा और उसने षड्यंत्र कर फूलो की हत्या करा दी।

पूछताछ के बाद भी छानबीन में जुटी पुलिस

अलीपुर थाना पुलिस ने संगीता और मृतक मोबाइल की जांच शरू की। जांच के दौरान पता चला कि लगातार मृतक के साथ मोबाइल पर बात हो रही थी। जिसके बाद महिला को हिरासत में लिया गया। पूछताछ में महिला ने बताया कि उसके साथ रिंकू उर्फ निखि शामिल है। संगीता की निशानदेही पर रिंकू को भी अलीपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान महिला ने यह भी आरोप लगाया कि मृतक उसे वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर करता था और यौन शोषण भी किया करता था। हालांकि इस बयान के बाद भी अलीपुर थाना पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है। और महिला के बयान का सच्च जानने में लगी हुई है।

Share Now
Load More In क्राइम
Comments are closed.