Home Madhya Pradesh “तू रेप कर ले, नहीं चिल्लाऊंगी” , जान बचाने के लिए गिड़गिड़ाई 24 साल की युवती

“तू रेप कर ले, नहीं चिल्लाऊंगी” , जान बचाने के लिए गिड़गिड़ाई 24 साल की युवती

2 second read
0
12

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

भोपाल: महिलाओं पर हो रहे अपराध पर लगाम लगाने की सरकार कितनी भी कोशिश कर ले, अपराध है कि रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अपराध का एक ताजा मामला मध्य प्रदेश से सामने आया है। जहां एक 24 साल की युवती के साथ निर्भया कांड जैसी घटना हुई। आपको बता दें कि युवती के साथ अपराध को उस वक्त अंजाम दिया गया जब वह ईवनिंग वाक पर निकली थी। युवकी के साथ इस घटना को 16 जनवरी को अंजाम दिया गया।

दरअसल, एक 24 साल की युवती के साथ 16 जनवरी को जेके हॉस्पिटल के पास सड़क किनारे रेप की कोशिश की गई, जिसका युवती ने विरोध किया तो दरिंदे ने उसके सिर पर पत्थर पटक दिया। जिससे वो गिर गई और उसके रीढ़ की हड्‌डी टूट गई। उसे एम्स में भर्ती कराया गया। युवती इतनी गंभीर रुप से घायल हो गई थी कि ऑपरेशन के बाद 42 टांके लगाने पड़े।

पीड़िता की मानें तो 16 जनवरी की शाम करीब 7:30 बजे ईवनिंग वॉक पर निकली थी। जेके हॉस्पिटल से दानिशकुंज चौराहे की ओर सड़क किनारे जा रही थी, तभी एक लड़का तेजी से धक्का मारा। जिससे वह सड़क किनारे पांच फीट गहरी खेती में गिरी। और उसकी रीढ़ की हड्‌डी टूट गई। पीड़िता अपनी जैकेट छुड़ाने की कोशिश करने लगी। लेकिन आरोपी ने उसको झांड़ी में पटक दिया।

पीड़िता ने आगे बताया कि आरोपी उसका शरीर नोचने लगा, और दांतो से काटने लगा। आरोपी रेप की कोशिश कर रहा था। वह हाथ-पैर चलाकर बचने की कोशिश की उसके बाद आरोपी पाड़िता को पीटने लगा। पाड़िता ने कहा कि उसे लगा कि आरोपी उसकी जान लेके ही मानेगा। जिसके बाद जान बचाने के लिए गिड़गिड़ाने लगी और कहने लगी कि तू रेप कर ले, नहीं चिल्लाऊंगी, न किसी को फोन करूंगी। लेकिन, पत्थर मत मारो। थोड़ी सांस तो लेने दो।

आगे पीड़िता ने बताया कि तब दरिंदे ने पत्थर मारना बंद कर दिया, लेकिन पांच मिनट तक शरीर से बदसलूकी करता रहा। मैं हेल्प-हेल्प चिल्लाई। मेरी आवाज वहां से गुजर रहे एक युवक-युवती ने सुन ली। जिन्हें नजदीक आता देख दरिंदा मुझे अधमरा छोड़ भाग गया।

उसके बाद उन दोनो ने किसी को फोन कर कार बुलाई और पीड़िता को कार से एम्स ले गये। आपको बता दें कि पीड़िता के सिर में गहरी चोट लगी है। रीढ़ की हड्डी टूटने के कारण रीढ़ में रॉड लगाई गई है।

वहीं पुलिस की मानें तो पुलिस ने बताया कि घटना वाली जगह से एक एक्टिव मोबाइल नंबर मिला था, जो हरियाणा के किसी लड़के का था। उस लड़के का इससे कोई संबंध नहीं निकला। उसके बाद दूसरे लड़के को गिरफ्तार किया गया। छेड़छाड़ के आरोप में उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Load More In Madhya Pradesh
Comments are closed.