Home उत्तर प्रदेश महिला के पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर किया दुर्ष्कम

महिला के पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर किया दुर्ष्कम

2 second read
0
26
Woman's husband did misdemeanor

उत्तर प्रदेश के एटा जनपद में एक महिला ने अपने ही पति पर गंभीर आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसके पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

पीड़ित महिला का कहना है कि यह वाकया उसके साथ 15 अक्टूबर को उस समय हुआ जब उसके पति ने उसे अपने किसी रिश्तेदार के घर पर ले गई थी। लेकिन रिश्तेदार के घर पर पहुंचने के बाद महिला को पता चला कि वहां उसके रिश्तेदार नहीं थे जबकि उसके पति के दोस्त वहां पहले से मौजूद थे। यहीं पर महिला के पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

इस वाकये के बाद पीड़ित महिला ने फोन कर अपने साथ हुई घटना के बारे में घरवालों को बताया। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत की गई। लेकिन पुलिस इस मामले में आरोपी पति और उसके दोस्तों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं ली।

जिसके बाद पीड़ित महिला इंसाफ मांगने के लिए एसएसपी से गुहार लगाई है। एसएसपी ने इस मामले को लेकर अधिकारियों को सख्त आदेश दिए कि जल्द से जल्द इस मामले के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।  

आपको बता दें कि इसी साल फरवरी 2019 में पीड़ित महिला ने परिवारवालों के खिलाफ जाकर अपनी पसंद से आरोपी पति से शादी की थी। लेकिन कुछ महीनों बाद ही दोनों के रिश्ते में परेशानी होना शुरू हो गई थी।

Share Now
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.