Home अलीगढ़ महिला ने 3 गांवों में मचाई तबाही, दहशत में जी रहे यहां के पुरूष

महिला ने 3 गांवों में मचाई तबाही, दहशत में जी रहे यहां के पुरूष

1 second read
1
23

रिपोर्ट – माया सिंह

अलीगढ़ :  अक्सर आपने जंगली जानवरों सहित गंभीर बीमारी और बदमाशों को गांव में आंतक मचाते सुना होगा लेकिन यूपी के अलीगढ़ से एक अनोखा मामला सामने आया है ,जहां एक महिला ने पूरे तीन गांवों में तबाही मचा रखी है । हैरानी की बात है कि इन गांवो के पुरूष इस महिला के दहशत में जीने को मजबूर हैं । महिला के खौफ का अंदाजा आप इसी से लगा सकते है कि लोगों की रात की नींद भी उड़ी हुई है ।

दरअसल , यह महिला आस-पास के करीब तीन से चार गांवों के पुरूषों को सलाखों के पीछे पहुंचा चुकी है , वो भी झुठे आरोप लगाकर । महिला से काफी परेशान होकर गांव काशी महापुर, खुशीपुरा अन्य गांव के लोग अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचकर , महिला के फर्जी आरोपों के बारे में खुलासा किया है । इसके अलावा उनका आरोप यह भी है कि स्थानिय पुलिस भी महिला की साथ दे रही है । इतना ही नहीं आगे बताया कि शातिर महिला को अगर कोई समझाने की कोशिश करता है तो वह उनसे खुलेआम मोटी रकम की मांग करती है ।

ग्रामिणों ने एसपी के सामने शातिर महिला की कहानी बताते हुये कहा कि कुछ दिन पहले ही इसने जहर खाकर गांव के चार लोगों को फंसाया था । इसमें चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुई थी , इस झुठे जुर्म के आरोप में एक महिला अपने एक साल के बच्चे के साथ अब तक जेल में है ।

पिछले कई दिनों से महिला गांव के युवाओं को रेप के झुठे केस में फंसाकर बड़ी रकम की मांग कर रही है ,जिससे गांव में हड़कंप मचा हुआ है । बताया जा रहा है कि 15 जनवरी को भी महिला ने एक FIR दर्ज कराया थी । जिसमें 366, 342, 328, 506 के तहत और धाराओं की  बढ़ोतरी करते हुए , नेहनी उर्फ निशा और उसकी सास कान्ति को जेल भेज दिया था । शातिर महिला ने पीड़ित परिवार से 2 लाख रूपये की मांग की थी ।वहीं डीएसपी सुदेश गुप्ता ने बताया है कि महिला के खिलाफ ग्रामिणों ने जो शिकायत की है , उन सभी आरोपों की जांच की जा रही है ।

Load More In अलीगढ़
Comments are closed.