1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. मदद का भरोसा देकर पुलिस कांस्टेबल ने महिला को बनाया अपने हवश का शिकार, 19 दिनों तक करता रहा बलात्कार

मदद का भरोसा देकर पुलिस कांस्टेबल ने महिला को बनाया अपने हवश का शिकार, 19 दिनों तक करता रहा बलात्कार

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: राजस्थान के पाली से वारदात की एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। यहां एक पुलिसकर्मी पर महिला की आबरु लूटने का आरोप लगा है। मिली जानकारी के अनुसार पाली पुलिस लाइन के कांस्टेबल अजयपाल भाकल ने विवाद सुलझाने के बहाने एक महिला को अपने चंगुल में फंसा लिया और कई दिनों तक उसका बलात्कार किया। महिला ने किसी तरह अपनी जान बचाई और जब पुलिस में आरोपी कांस्टेबल की शिकायत की तो वो फरार हो गया।

आपको बता दें कि शहर के हाउसिंग बोर्ड इलाके में पड़ोसियों से एक महिला का झगड़ा हो गया। इसके बाद आरोपी कांस्टेबल अजयपाल भाकल विवाद सुलझाने में मदद का भरोसा दिलाते हुए महिला को अपने साथ लेकर गया और 19 दिनों तक उदयपुर, माउंट आबू और सुमेरपुर में अलग-अलग होटलों में उसका रेप किया।

पीड़ित महिला ने बताया कि इस दौरान कांस्टेबल ने उसके साथ मारपीट भी की और कई तरह की यातनाएं दीं। महिला ने बताया कि सुमेरपुर में आरोपी उसे छोड़कर कुछ देर के लिए होटल से बाहर गया तभी वो मौका देखकर वहां से फरार हो गई। महिला होटल से भागकर सीधे पुलिस के पास पहुंची और मदद मांगी। एसपी कालूराम रावत के निर्देश पर सुमरेपुर पुलिस ने महिला की मदद की और आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

पीड़ित महिला ने बताया कि जून के शुरुआती हफ्ते में उसका अपने पड़ोसियों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद मौके पर पुलिस बुलाई गई। ड्यूटी पर तैनात आरोपी कांस्टेबल अजयपाल भाकल वहां पहुंचे और मदद के बहाने उसके परिवार से संपर्क बढ़ाने लगे।

महिला ने आगे बताया कि 11 जून को कांस्टेबल ने मदद करने का भरोसा दिलाते हुए सिर्फ 10 मिनट में लौटने की बात कहकर उसे अपने साथ ले गया और कई दिनों तक साथ में रखकर बलात्कार करता रहा। पीड़िता की उम्र लगभग 30 साल है और वो एक बच्चे की मां है।

SP कालूराम के मुताबिक आरोपी कांस्टेबल अपने ड्यूटी से भी गैरहाजिर रहता था। जानकारी के मुताबिक  कांस्टेबल अजयपाल की पहली पोस्टिंग पाली जिले में 18 दिसंबर 2015 को हुई थी। वह 19 मई से ही ड्यूटी से बिना बताए गायब था। आरोपी को पुलिस ने ढूंढकर गिरफ्तार कर लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads