Home खेल Wisden: टीम का ऐलान, सिर्फ दो भारतीय खिलाड़ियों को मिली जगह

Wisden: टीम का ऐलान, सिर्फ दो भारतीय खिलाड़ियों को मिली जगह

2 second read
0
53

विजडन ने साल के समाप्ति से पहले टेस्ट टीम का ऐलान किया। इस टेस्ट टीम में कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को जगह दी गई है। वहीं इस टीम का कप्तान ऑस्ट्रेलिया के एरॉन फिंच को बनाया गया है। हैरानी वाली बात है कि इस टीम में रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी को जगह नहीं दी गई है।

विज्डन ने विराट के बारे में कहा, “कोहली का घरेलू टी20 क्रिकेट में रिकॉर्ड बहुत अच्छा नहीं हैं, लेकिन टी20 इंटरनेशनल के बारे में ऐसा नहीं कहा जा सकता। विराट का इस दशक में टी20 इंटरनेशनल 53 का है जो कि इस दशक का सर्वश्रेष्ठ है कोहली को विज्डन ने अपनी वनडे और टेस्ट टीम में भी जगह दी थी. इसके अलावा विज्डन ने उन्हें इस दशक के पांच सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में भी चुना है।

वहीं ऑफ-स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इकलौते भारतीय गेंदबाज हैं। पिछले दो सालों में सबसे बेहतर तेज गेंदबाजी यूनिट होने के बावजूद कोई भी भारतीय तेज गेंदबाज इस टीम में शामिल नहीं है। इस लिस्ट में एरॉन फिंच (कप्तान), कोलिन मुनरो, विराट कोहली, शेन वाटसन, ग्लैन मैक्सवेल, जोस बटलर, मोहम्मद नबी, डेविड विले, राशिद खान, जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा आदि को जगह मिला है।

Share Now
Load More In खेल
Comments are closed.