1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. घर में घुसने नहीं दे रही थी पत्नी, पति ने की बेरहमी से हत्या; खून से सना चाकू लेकर खुद पहुंचा थाने और…

घर में घुसने नहीं दे रही थी पत्नी, पति ने की बेरहमी से हत्या; खून से सना चाकू लेकर खुद पहुंचा थाने और…

आरोपी शख्स की पत्नी अपने पति के शराब पीने की आदत और कोई नौकरी नहीं करने से परेशान थी, इसे लेकर वो अक्सर अपने पति से झगड़ा भी करती थी। पिछले एक महीने से वह उसे घर में भी घुसने नहीं दे रही थी। इससे आक्रोशित पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। आपको बता दें कि ये खौफनाक मामला दिल्ली के मंगोलपुरी का है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : आरोपी शख्स की पत्नी अपने पति के शराब पीने की आदत और कोई नौकरी नहीं करने से परेशान थी, इसे लेकर वो अक्सर अपने पति से झगड़ा भी करती थी। पिछले एक महीने से वह उसे घर में भी घुसने नहीं दे रही थी। इससे आक्रोशित पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। आपको बता दें कि ये खौफनाक मामला दिल्ली के मंगोलपुरी का है।

दिल्ली के मंगोलपुरी में शनिवार सुबह 45 वर्षीय व्यक्ति ने कथित रूप से चाकू घोंपकर पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं इसके बाद वो शख्स खून से सना चाकू लेकर खुद पुलिस थाने पहुंचा और अपना गुनाह कबूल कर लिया।

शराब पीने की लत पर होता था झगड़ा

पुलिस के अनुसार, 40 साल की शबाना को पड़ोसी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार शबाना की समीर के साथ उसकी शराब पीने की लत को लेकर अक्सर लड़ाई होती थी।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी) परविंदर सिंह ने बताया, ‘सुबह सात बजकर 47 मिनट पर हमें पीसीआर पर हत्या के बारे में फोन आया और इसी बीच समीर खून से सना चाकू लेकर मंगोलपुरी पुलिस थाना पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है।’

सिंह ने बताया, ‘समीर ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी शराब पीने की उसकी आदत और कोई नौकरी नहीं करने की बात पर उससे झगड़ा किया करती थी। पिछले एक महीने से वह उसे घर में भी घुसने नहीं दे रही थी. इसी कारण उसने पत्नी की हत्या कर दी।’

बेटी के बयान के आधार पर दर्ज हुआ मुकदमा

दंपति के 21 और 17 साल के दो बच्चे हैं। मामले में चश्मदीद रही दंपति की बेटी के बयान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है और समीर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...