Home क्राइम प्रेमी के साथ बंद कमरे में थी पत्नी, पिछले दरवाजे से कमरे में पति ने की एंट्री तो कर दिया मर्डर

प्रेमी के साथ बंद कमरे में थी पत्नी, पिछले दरवाजे से कमरे में पति ने की एंट्री तो कर दिया मर्डर

0 second read
0
26

रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद
नालंदा: प्यार ऐसा है कि किसी के लिए जाग सकता है लेकिन शादी होने के बाद पति के साथ ही प्यार जायज है लेकिन अगर शादी के बाद किसी और के साथ होने लगे तो वो नाजायज होने लगता है और किसी भी अंजाम तक पहुंच सकता है।

बिहार के नालंदा से एक ऐसी घटना सामने आई है जहां एक पति रोजी रोटी की तलाश में नालंदा से दिल्ली आ गया लेकिन पति के पीछे वो काम कर रही थी और एक युवक से प्रेम प्रसंग हो गया और महिला पर प्यार का खुमार इस कदर हावी हो गया की प्रेमी के साथ वो काम कर बैठी।

दिल्ली में रहकर रोजी-रोटी कमाने वाला एक शख्स जब अपने गांव में घर पहुंचा तो पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला, उसे कुछ शक हुआ तो वह पीछे के दरवाजे से घर में घुसा तो पत्नी, प्रेमी के संग आपत्तिजनक हालत में दिखी, जिसके बाद गुस्से में महिला के पति ने पत्नि और प्रेमी को धारदार हथियार से हत्या कर दी।

धारदार हथियार से दो लोगों की हत्या के बाद इलाके में हड़डकंप मचा हुआ है और मृतक प्रेमी युवक हिलसा थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव का रहने वाला था और निशांत कुमार उर्फ छोटू है मृतक युवती की उम्र 32 साल बताई जा रही है।

पूरे मामले में ग्रामीणों का कहना है की हत्या करने वाला सबलू दिल्ली में रहकर अपने परिवार के लिए रोजी रोटी कमा रहा था लेकिन जब वह अपने गांव पहुंचा तो पत्नि ने दरवाजा नहीं खोला तो पति परेशान होने लगा और पीछे के दरवाजे से घुसकर अंदर पहुंचा तो पत्नी को किसी गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो दोनों के बीच कहासुनी होने लगी और इसी बीच धारदार हथियार से वार कर दिया और दोनों को मौत के घाट उतार दिया।

हत्या करने के बाद आरोपी गांव से फरार हो गया, घटना की जानकारी मिलते ही थरथरी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Load More In क्राइम
Comments are closed.