1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. पति के प्राइवेट पार्ट को काटने के लिए पत्नी ने रची साजिश, सोते वक्त काट दिया, ऐसे हुआ खुलासा

पति के प्राइवेट पार्ट को काटने के लिए पत्नी ने रची साजिश, सोते वक्त काट दिया, ऐसे हुआ खुलासा

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : पति के प्राइवेट पार्ट को काटने के लिए पत्नी ने एक ऐसी खौफनाक साजिश रची, जिसने उसके पति की जान ले ली। हालांकि इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप में मचा हुआ है। अब सवाल उठता है कि पत्नी को ऐसी क्या जरूरत आन पड़ी की उसने अपने पति के प्राइवेट पार्ट को काट दिया। क्या वह अपनी पत्नी को प्रताड़ित कर रहा था या वह उसके साथ जबरन संबंध बना रहा था।

आपको बता दें कि हैरान करने वाला ये मामला कर्नाटक के मैसूर का है। द टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति का प्राइवेट पार्ट (Private Part) काटने की साजिश रची। आरोपी महिला की पहचान उमा के तौर पर की गई है। पीड़ित एचटी वेंकटराजू की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Postmortem Report) में पता चला है कि प्राइवेट पार्ट काटे जाने की वजह से उसकी मौत हुई।

आरोपी महिला से पूछताछ जारी

बता दें कि पीड़ित वेंकटराजू ग्रुप डी का कर्मचारी था। वह एक वेयरहाउस कॉर्पोरेशन में काम करता था। पुलिस (Police) ने आरोपी उमा को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि उमा की उम्र उसके पति से 20 साल कम है। उनके दो बच्चे हैं। 10 साल पहले दोनों की शादी हुई थी। लेकिन उमा अपनी शादी से खुश नहीं थी। उमा को अविनाश से प्यार था, जो मायके में उसके घर के पास रहता था। अविनाश से प्यार के चक्कर में उमा पिछले चार साल से अपने पति के घर नहीं गई थी।

वारदात वाले दिन क्या हुआ था?

इस बीच 9 अक्टूबर, 2020 को उमा अपने ससुराल गई और पति को कॉफी में नशीली दवा मिलाकर दे दी। इसके बाद उमा ने धारदार हथियार से कथित रूप से अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया। पति की मौत के बाद उमा ने खबर फैला दी कि नींद में गिरने की वजह से उनकी मौत हो गई, लेकिन 9 महीने बाद पुलिस ने केस सॉल्व कर लिया और उमा को गिरफ्तार किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads