Home उत्तर प्रदेश बीजेपी नेता ने अपनी ही सरकार के खिलाफ क्यों खोला मोर्चा?

बीजेपी नेता ने अपनी ही सरकार के खिलाफ क्यों खोला मोर्चा?

1 second read
0
12
bjp and sp neta attacks on bjp neta

उत्तर प्रदेश के मेरठ में आज सत्ता और विपक्ष के नेता एक साथ मिलकर प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं, और इसी सिलसिले में वह एडीजी से मिले है।

दरअसल बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ अध्यक्ष विनीत शारदा अग्रवाल और सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर एडीजी प्रशांत कुमार से मिले और उन्होंने प्रदेश में बढ़ते अपराधों को रोकने के लिए और लोगों को इस मुसीबत से बाहर निकलने के लिए चिंता व्यक्त की है।

वहीं बीजेपी नेता विनीत शारदा अग्रवाल जो हमेशा से विवादों में घिरे रहते हैं वह आज अपनी ही सरकार के खिलाफ अपराध को लेकर मोर्चा खोलते हुए नजर आए है, इसी के साथ बीजेपी नेता शारदा अग्रवाल ने कहा कि मैं व्यापारियों के हित लिए हमेशा खड़ा रहूंगा और मैं उनकी सुरक्षा की मांग करता हूं।

इसी बीच बीजेपी नेता विनीत शारदा अग्रवाल और सपा के पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर से हाथ मिलाते हुए दिखाई दिए, साथ ही लोकसभा चुनाव में हुए विवाद को लेकर भी तंज कसे गए।

वहीं सपा के पूर्व केबिनेट मंत्री ने बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेई पर तंज कसते हुए कहा कि विनीत शारदा अग्रवाल जी ने तो बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष का बीजेपी में अस्तित्व खत्म कर दिया है। जिस पर विनीत शारदा अग्रवाल काफी जोर से हंसे और मजाक में एक दूसरे पर तंज कसने लगे।

Share Now
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.