Home क्राइम अन्य युवक से बातचीत करते देख सनकी प्रेमी ने की प्रेमिका की गला दबाकर हत्या, किया था इनकार…

अन्य युवक से बातचीत करते देख सनकी प्रेमी ने की प्रेमिका की गला दबाकर हत्या, किया था इनकार…

0 second read
0
320

नई दिल्ली : 8 फरवरी को ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में दलित लड़की की हत्या कर दी गई थी, जिस मामले में पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार किशोरी ने पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ फ्रेंडशिप से इनकार कर दिया था। इसी वजह से सनकी युवक ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी का नाम सुनील यादव है।

पुलिस ने बताया कि सुनील ने पड़ोस में रहने वाली 16 वर्षीय एक किशोरी से दोस्ती के लिए कहा था, लेकिन लड़की ने दोस्ती से इनकार कर दिया। पूछताछ में सुनील ने बताया कि उसने घटना वाले दिन लड़की को एक अन्य युवक के साथ बातचीत करते हुए देखा था। इससे नाराज होकर उसने लड़की की गला दबाकर हत्या की और फरार हो गया।

डीसीपी हरीश चन्दर ने बताया की हत्या के तफ्तीश के दौरान पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए। छानबीन में पता चला कि लड़की के पड़ोस में तीन युवक भी किराए पर कमरा लेकर रहते थे। पुलिस ने युवकों से पूछताछ की तो इनमें से एक युवक की बातों पर शक हुआ। इसके बाद उस युवक से सख्ती से पूछताछ की गई।

डीसीपी हरीश चन्दर ने बताया की कन्नौज का रहने वाली दलित लड़की की 8 फरवरी को हत्या कर दी गई थी। किशोरी का शव उसके मकान में ऊपर खाली पड़े कमरे में मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार लड़की की हत्या गला दबाकर की गई थी। वहीं, परिजनों ने रेप का आरोप लगाया है। परिजनों के मुताबिक, रेप के बाद उसकी हत्या की गई। इस घटना में आरोपी का उसके एक अन्य साथी ने भी साथ दिया। वहीं, डीसीपी ने कहा कि दुष्कर्म की बात सामने आने पर स्लाइड बनवाकर लैब भेजी गई है। जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद ही हम कुछ कह सकेंगे।  फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

आपको बता दें कि इस मामले की जांच के दौरान पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ा। इस दौरान जहां उन्होंने मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई, वहीं वहां मौजूद सीसीटीवी को भी खंगाला। जिसके बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया।

Load More In क्राइम
Comments are closed.