Home bollywood जब तारा सुतारिया ने पहनी ऐसी साड़ी, फूट पड़ा लोगों का गुस्सा, पूछा- ‘ब्लाउज पहनना भूल गई क्या?’

जब तारा सुतारिया ने पहनी ऐसी साड़ी, फूट पड़ा लोगों का गुस्सा, पूछा- ‘ब्लाउज पहनना भूल गई क्या?’

0 second read
0
259

नई दिल्ली : तारा सुतारिया, जी हां ये वहीं तारा सुतारिया है, जिनके हुस्न के दीवाने आज भी कई लोग है। क्योंकि ये अपने फैंस का दिल जीतना भली भांति जानती है। चाहे वो एक्टिंग के जरिये हो या उनके ग्लैमरस और बोल्डनेस अंदाज के जरिये। आपको बता दें कि एक ऐसा ही ग्लैमरस अंदाज इस एक्ट्रेस को भारी पड़ गया। जिसे देखकर कई लोगों ने नेगेटिव कमेंट्स शुरू कर दिया।

उन्होंने अदाकारा को ताने मारे कि ‘ब्लाउज पहनना भूल गई क्या?’ वहीं कुछ ने लिखा कि ‘क्लीवेज दिखाने से ही काम मिलता है क्या?’ लोग तो ये भी कहने में पीछे नहीं रहे कि ‘बेहतर यही है कि ये आगे से साड़ी न पहने, इन्होंने ट्रडिशनल वेअर की बेइज्जती की है।’

आपको बता दें कि ये सभी नेगेटिव कमेंट्स तारा के उस फोटोशूट पर थे, जिसे उन्होंने एक फिल्म प्रमोशन के दौरान पहना था। इस दौरान तारा कई ट्रेडिशनल ड्रेसों में नजर आईं। लेकिन जब तारा साड़ी पहने नजर आईं, तो वो कई लोगों को नागवार गुजरा। क्योंकि उन्होंने इस साड़ी के साथ ब्रालेट स्टाइल का ब्लाउज पहन रखा था। जिसमें वो बेहद ही बोल्ड नजर आ रही है।

बता दें कि तारा अपने इस लुक में पेस्टल पिंक कलर की बेहद सुंदर साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने क्लासिक स्टाइल की प्लीट्स और पल्लू के साथ बांधा था। उन्होंने इस लुक के साथ अपने सिल्की हेयर खुले रखे थे, वहीं जूलरी में सिर्फ बड़े झुमके पहने थे। वहीं तारा सुतारिया का रोजी मेकअप भी उनके अटायर और लुक के हिसाब से एकदम परफेक्ट नजर आ रहा था।

इन सारे प्लस पॉइंट के बीच तारा का बोल्ड ब्लाउज लोगों को अखर गया, जो पिछले कई समयों से बीटाउन हसीनाओं के बीच खासतौर पर पॉप्युलर बना हुआ है। वैसे तारा को इस तरह के रिस्पॉन्स से कुछ खास फर्क नहीं पड़ता है, क्योंकि वह तो अपने लुक में आज भी बोल्डनेस का तड़का लगाना जारी रखी हुई हैं। यहां तक कि इसके बाद भी उन्हें लहंगे से लेकर साड़ी के साथ ब्रालेट या फिर प्लंजिंग नेकलाइन के ब्लाउज को मैच करते और सेक्सी लुक को फ्लॉन्ट करते देखा जा चुका है।

Load More In bollywood
Comments are closed.