1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दुकान के सामने पेशाब करने से रोका तो रईसजादों ने चढ़ा दी कार, तीन मासूम बच्चियों के सिर से उठा पिता का साया

दुकान के सामने पेशाब करने से रोका तो रईसजादों ने चढ़ा दी कार, तीन मासूम बच्चियों के सिर से उठा पिता का साया

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के कानपुर में नशे धुत्त कुछ लोगों ने एक दुकानदार पर इसलिए अपनी गाड़ी चढ़ा दी, की उसने उन लोगों को अपने दुकान के सामने पेशाब करने से रोका था। इस घटना में युवक की मौत हो गई। जिससे तीन बच्चियां अनाथ हो गई, वहीं पत्नी विधवा। फिलहाल, परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस कार सवारों की तलाश में जुटी है।

बता दें कि घटना शुक्रवार रात की है जब नशेबाज दुकान के सामने पेशाब कर रहे थे। युवक ने उन्हें दुकान के सामने पेशाब करने से रोका। इस बात से नाराज युवक उसके साथ गाली-गलौच और मारपीट करने लगे। इसके बाद रईसजादे युवक को कार से कुचलकर भाग गए। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस युवक को हैलट अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नशे में होने के बाद दुकान के पास पेशाब करने लगते हैं

नौबस्ता थाना क्षेत्र स्थित यशोदा नगर बाईपास पर अनुराग कपूर की बैटरी की दुकान है। दुकान में फहीमबाद कॉलोनी निवासी अशरफ (39) काम करता था। अनुराग कपूर ने बताया कि पास में ही बीयर शॉप और शराब की दुकानें हैं। अकसर लोग नशे में होने के बाद दुकान के पास पेशाब करने लगते हैं। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को अशरफ दुकान पर अकेला था।

फोन पर आखिरी बार आई चीखने  की आवाज

उन्‍होंने आगे बताया कि रात के वक्त अशरफ ने मुझे फोन किया तो वह बहुत घबराया हुआ था। अशरफ ने बताया कि मैंने दुकान के सामने पेशाब करने से नशे में धुत युवकों को रोका तो वे मेरे साथ मारपीट कर रहे हैं। इसके बाद अशरफ के चीखने की आवाज आई। इसके बाद अशरफ की कोई आवाज नहीं सुनाई दी। जब अनुराग दुकान पर पहुंचे तो उन्‍हें पता चला कि अशरफ को हैलट अस्पताल ले जाया गया है। वहां पहुंचे तो पता चला कि उसकी मौत हो गई।

आपको बता दें कि अशरफ के परिवार में पत्नी सबीना, तीन बेटियां साजिया (10), सानिया (08), सिदरा (05) हैं। अशरफ की नौकरी से ही परिवार का खर्च चलता था। पिता की मौत से बेटियों और पत्नी की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं और वे लगातार अशरफ को याद कर रहे है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads