Home Breaking News हैदराबाद एनकाउंटर: साइना नेवाल का हैदराबाद पुलिस को सलाम

हैदराबाद एनकाउंटर: साइना नेवाल का हैदराबाद पुलिस को सलाम

2 min read
0
21

हैदराबाद के तेलंगाना में महिला पशु चिकित्सक (डॉक्टर) के साथ हुए गैंगरेप और जिंदा जला देने के बाद से पूरा देश आक्रोशित में था, इस मामले के बाद से पूरे देश में हर एक नागरिक यही मांग कर रहा था कि इन आरोपियों को जनता के हवाले कर देना चाहिए या फिर सड़क पर खड़ा कर के गोली मार देनी चाहिए।

इन चारों आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार तड़के एक मुठभेड़ में मार गिराया। मीडिया में आ रही खबरों की माने तो यह एनकाउंटर उसी फ्लाईओवर के नीचे हुआ जहां महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी की गई थी। इस एनकाउंटर पर पीड़िता के पिता ने कहा है कि, अब उनकी बेटी की आत्मा को शांति मिल सकेगी।

हैदराबाद पुलिस द्वारा किए गए चारों आरोपियों के एनकाउंटर के बाद से ही सोशल मीडिया पर बड़े नेताओं के बयान आने लगे हैं।

राबड़ी देवी


तेलंगाना मुठभेड़ पर राबड़ी देवी ने कहा कि, हैदराबाद में जो हुआ वह वास्तविक अपराधियों के खिलाफ एक निवारक के रूप में काम करेगा, हम इसका स्वागत करते हैं। बिहार में भी महिलाओं के खिलाफ अपराधों के मामले बढ़ रहे हैं। यहां राज्य सरकार चुप है और कुछ नहीं कर रही है।

साइना नेहवाल


हैदराबाद पुलिस द्वारा किए गए एनकाउंटर पर साइना नेहवाल ने हैदराबाद पुलिस को कहा है कि, हम आपको सलाम करते हैं।

भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तेलंगाना में पशुचिकित्सा महिला की बलात्कार और हत्या के सभी चार आरोपों में मुठभेड़ में मारे गए आरोपियों को लेकर कहा है कि, जब एक अपराधी भागने की कोशिश करता है, तो पुलिस के पास कोई अन्य विकल्प नहीं बचता है, यह कहा जा सकता है कि न्याय किया गया है।

जया बच्चान

बॉलीवुड अभिनेत्री समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन पहले भी तेलंगाना रेप पर गुस्सा चाहिर कर चुकी हैं अब पुलिस द्वारा किए गए इस एनकाउंटर पर उन्होंने कहा है कि, देर आए, दुरुस्त आए… देर आए, बहुत देर आए…

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.