Home मनोरंजन बॉलीवुड की ये 6 बोल्ड फिल्में देख कर भूल जाएंगे पोर्न देखना, अकेले में करें क्लिक

बॉलीवुड की ये 6 बोल्ड फिल्में देख कर भूल जाएंगे पोर्न देखना, अकेले में करें क्लिक

2 second read
0
108

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली:  बॉलीवुड फिल्में मनोरंजन का एक जरिया होता है, जिसे देख हम अपने परिवार के साथ बैठ कुछ देर मनोरंजन करलें। लेकिन कभी-कभी बॉलीवुड में ऐसी फिल्में बनती जिसे परिवार के साथ बैठ कर नहीं देख सकते। अगर कभी देख लिया तो कुछ ऐसे सीन आ जाते है जिसको लेकर हमें शर्म आने लगती है और हम कुछ बहाना मार के या तो वहां से उठ जाते है या चैनल बदल देते है। तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड की उन्हीं फिल्मों के बारे में बताएंगे जिनको परिवार में बैठ के नहीं देखा जा सकता-

90 के दशक की सबसे ज्यादा बोल्ड फील्म जिसमें इंटीमेट सीन ऐसे थे कि आप शर्म से पानी पानी हो जाओ। ओम पुरी और रेखा स्टारर 1997 में रिलीज हुई ‘आस्‍था: इन द प्रिजन ऑफ स्प्रिंग’ ऐसी फिल्म थी जिसके बोल्ड सीन ने सभी के होश उड़ा दिये थे।

शशि कपूर और रेखा की एक इरोटिक फिल्‍म ‘उत्‍सव’ भी अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती है।

‘मर्डर 2’ एक साइकोलॉजिकल हॉरर ड्रामा है। जिसमें जैकलीन फर्नांडिस और इमरान हासमी है। इमरान के होने से आप अंदाजा लगा सकते है कि इस फिल्म में इंटीमेसी का सीन भी जरुर होगा।

साल 2013 में आई ‘बी.ए पास’ फिल्म शिल्पा शुक्ला, शादाब कमल, राजेश शर्मा, दिब्येंदु भट्टाचार्य मुख्य भूमिका थे। ये भी एक एडल्ट फिल्म है।

साल 2014 में रिलीज हुई एरोटिक हॉरर फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ में सनी लियोनी, साहिल प्रेम, अनीता हसनंदानी, करणवीर मुख्य भूमिका में नजर आये थे। सनी लियोनी के आने से आप अंदाजा लगा सकते है कि इस फिल्म मे भी एडल्ट सीन होंगे।

जिस फिल्‍म में सनी लियोन हों और वह फिल्‍म सेक्‍सी सीन्‍स लेकर ना आये ऐसा शायद ही हो सकता है। 2012 में आई ‘जिस्म 2’ भी बोल्ड फिल्मों की लिस्ट में है।

 

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.