1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. संभोग की वजह से बची महिला की जान! 52 साल की महिला ने सुनाई अपनी आपबीती

संभोग की वजह से बची महिला की जान! 52 साल की महिला ने सुनाई अपनी आपबीती

Woman's life saved because of physical relation intercourse!; संभोग ने बचाई महिला की जान। शारीरिक संबंध के दौरान पता लगा ये गंभीर बीमारी। महिला ने कराया तुरंत इलाज।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : 52 साल की एक महिला ने बताया कि लगातार संभोग की वजह से उनकी जान बच गई, नहीं तो उनकी जान पर आफत आ सकती थी। महिला का कहना है कि पति ने ब्रेस्ट में गांठ की पहचान कर ली जो असल में कैंसर निकला। समय रहते पता चलने की वजह से महिला ने कैंसर फैलने से पहले ही इलाज शुरू करा लिया।

खबरों के मुताबिक 52 साल की टीना ग्रे को 2 साल पहले मेनोपॉज हुआ था, हालांकि उन्होंने फैसला किया कि वह सेक्स बंद नहीं करेंगी। टीना ग्रे के पति डेज की उम्र 51 साल है और दोनों ने अपनी सेक्स लाइफ एक्टिव रखी। टीना कहती हैं कि मेनोपॉज ने दोनों को पहले से कहीं अधिक करीब ला दिया।

इंग्लैंड के हैंपशायर में रहने वाली टीना ग्रे ने बताया कि एक दिन उन्हें अपने ब्रेस्ट में कुछ असामान्य महसूस हुआ, उन्होंने पति डेज से पूछा कि बताओ क्या ये पहले जैसा ही है या फिर अलग है।

 

डेज ने तुरंत गांठ का पता लगाया। टीना ग्रे ने कहा कि मैंने पति के फैसले पर भरोसा किया और सीधे एक डॉक्टर के पास गई। आखिरकार मेरे पति से ज्यादा मेरे शरीर से कौन परिचित होगा।

डेज़ ने कहा कि हम लंबे समय से साथ हैं, इसलिए मैं टीना के शरीर से अच्छी तरह वाकिफ हूं। जांच के दौरान टीना को दोनों ब्रेस्ट में कैंसर का पता चला। डॉक्टर ने बताया कि उनके बाएं ब्रेस्ट में गांठ है और साथ ही उसके दाहिने ब्रेस्ट में एक छोटी गांठ है। फिलहाल टीना का इलाज चल रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...