1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. भगवान महाकाल के मंदिर में महिला को नहीं खौफ, की ऐसी हरकत; VIDEO हुआ वायरल

भगवान महाकाल के मंदिर में महिला को नहीं खौफ, की ऐसी हरकत; VIDEO हुआ वायरल

Woman is not afraid of such an act In the temple of Lord Mahakal; भगवान महाकाल के मंदिर में महिला ने की चोरी। महिला को नहीं भगवान का खौफ। दांत से काटी महिला की चैन।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : भगवान महाकाल के मंदिर में महिला ने ऐसी हरकत की, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। इस वीडियो को देख लोग ये सोचने को मजबूर हो गए की आखिर कैसे महिला को भगवान के मंदिर में भी खौफ नहीं है। इस बाबत पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है और महिला की खोज की जा रही है।

आपको बता दें कि ये घटना उज्जैन के महाकाल मंदिर की है। जहां श्रद्धालुजनों की भीड़ में एक महिला चोर घुस गई और उसने गुजरात से आए एक परिवार की महिला को शिकार बनाया। दांतों से उसके गले की चेन को काटकर 17 ग्राम की सोने की चेन चुरा ली। सीसीटीवी में उसकी करतूत कैद हो गई और महिला की यह वीडियो वायरल हो गई है।

बताया जाता है कि गुजरात के सावरकाठा जिले के विशाल राकेश भाई मिस्त्री अपनी मां हेमा और अन्य लोगों के साथ शुक्रवार की रात महाकाल मदिर परिसर के ओंकारेश्वर मंदिर के दर्शन करने आए थे। विशाल का कहना है कि मंदिर के दर्शन के पहले उनकी मां के गले में सोने की चेन और उसमें पेंडल भी था लेकिन जब दर्शन करके लौटे तो चेन गले में नहीं थी।

उज्जैन के महाकाल मंदिर में गुजरात की एक श्रद्धालु महिला के गले से सोने की चेन चोरी हो गई। सीसीटीवी फुटेज में एक अन्य महिला दांत से चेन काटते हुए दिखाई दे रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई संदिग्ध महिला चोर

सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से देखा तो पीली साड़ी पहने एक महिला हेमा बेन के गले से दांत से चेन को काटती दिखाई दी। इस बारे में पुलिस को सूचना दी गई तो उन्होंने जिन महिलाओं के होने पर संदेह हुआ, उनसे पूछताछ की गई लेकिन सोने की चेन नहीं मिली। गुजरात के परिवार के साथ हुई चोरी की घटना में काफी देर बाद एफआईआर दर्ज की गई। उल्लेखनीय है कि इसके पहले नवरात्रि के दौरान भी गढ़कालिका माता मंदिर से ऐसा ही फुटेज सामने आया था जब दर्शन के लिए लाइन ने लगी महिला ने दांत से श्रद्धालू महिला के गले से चैन काट ली थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...