1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. महिला ने कुत्ते के साथ कराया वेडिंग फोटोशूट, फोटोज हुआ वायरल; फोटो देख आप भी कहेंगे…

महिला ने कुत्ते के साथ कराया वेडिंग फोटोशूट, फोटोज हुआ वायरल; फोटो देख आप भी कहेंगे…

Woman did wedding photoshoot with dog, photos went viral; हाना किम ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जाराड ब्रिकमैन के साथ कैंप कोल्टन, ओरेगॉन के जंगल में शादी के बंधन में बंधी। सफेद गाउन में सजीं किम गुलदस्ते के साथ अपने डॉग के साथ आईं।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : शादी का दिन हर किसी के लिए खास होता है, चाहे वो लड़का हो या लड़की। इसे लेकर वो जमकर फोटो सेशन भी कराते है। हालांकि कोई दुल्हन इसी दिन अपने दुल्हे के साथ फोटो सेशन न कराकर अपने पेट एनिमल के साथ फोटो सेशन कराये और उसे अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करें, तो…।

एक ऐसा ही मामला अमेरिका से सामने आया है। जहां एक अमेरिकी दुल्हन ने पति की बजाय अपने कुत्ते के साथ वेडिंग शूट कराया है। इस दुल्हन का वेडिंग फोटोज शूट इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि हाना किम ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जाराड ब्रिकमैन के साथ कैंप कोल्टन, ओरेगॉन के जंगल में शादी के बंधन में बंधी। सफेद गाउन में सजीं किम गुलदस्ते के साथ अपने डॉग के साथ आईं। सजा-धजा गोल्डन रिट्रीवर (डॉग) दुल्हन की एक झलक पाकर खुश दिख रहा था।

 

तस्वीरों को साझा करते हुए किम ने अपने पालतू जानवरों के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘मैं अपने डॉग के साथ पहली तस्वीर लेना चाहती थी, पूरे दिन की मेरी सिर्फ यही ख्वाहिश थी। दुल्हन हाना किम का अपने कुत्ते गम्बो के साथ कराई गई वेडिंग शूट की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

इस अनोखे पल को अपने कैमरे में कैद करने वाले वेडिंग फ़ोटोग्राफ़र स्टेफ़नी नचत्रब ने इसे ‘सबसे प्यारी चीज़’ के रूप में करार दिया है। नचत्रब ने कहा कि मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि मुझे उसकी एक झलक पाने का मौका मिला कि वह उसके लिए क्या मायने रखता है।‘

आपको बता दें कि 2014 में अपने कुत्तों की वजह से ये कपल एक-दूसरे से मिले थे। इसके बाद इस  कपल ने सुनिश्चित किया कि उनके प्यारे दोस्त उनके विवाह का एक अभिन्न हिस्सा रहेंगे। उनकी शादी में लगभग हर चीज में उनके विशेष दिन में चार-पैर वाले सदस्य शामिल थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...