1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. बहन के आशिक को सबक सिखाने के लिए भाई बना लड़की, पी शराब, लॉन्ग ड्राइव पर गया, फिर हुआ कुछ ऐसा, पुलिस ने पकड़ा

बहन के आशिक को सबक सिखाने के लिए भाई बना लड़की, पी शराब, लॉन्ग ड्राइव पर गया, फिर हुआ कुछ ऐसा, पुलिस ने पकड़ा

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक भाई ने उसकी बहन के आशिक को सबक सिखाने के लिए महिला के कपड़े पहन (Boy turned girl) स्वांग रचा। और बारीक आवाज में फोन कर उस युवक को बुलाया। इसके बाद दोनों लॉन्ग ड्राइव (Long drive ) पर निकल गए। लेकिन इस दौरान शराब (liquor) के नशे में दोनों रास्ता भटके गए, तो ग्रामीणों ने चोर समझकर कर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

मिली जानकारी के अनुसार भीलवाड़ा जिले के बडलियास थाना की सवाईपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के चावंडिया गांव में जब देर रात को गांव में पहरेदारी कर रहे ग्रामीणों ने एक बाइक सवार को रोककर उससे और पीछे बैठी युवती से पूछताछ की, तो उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिली। लिहाजा ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पूछताछ से पता चला पीछे बैठी युवती नहीं, बल्कि एक युवक है, जो महिला के कपड़े पहन अपनी बहन के आशिक को सबक सिखाने के लिए यह सब कर रहा है।

रात्रि गश्त के बाद पुलिस पहुंची, तो हुआ खुलासा

सवाईपुर पुलिस चौकी प्रभारी राम सिंह ने कहां कि रात्रि गश्त के दौरान एक फोन आया कि चावंडिया गांव में बाइक पर एक महिला और एक युवक घूम रहे हैं , जिन को पकड़ा तो युवक बाइक लेकर भाग गया और महिला को ग्रामीणों ने रोक लिया। इसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर चौकी प्रभारी राम सिंह कॉन्स्टेबल राकेश कुमार विनोद गढ़वाल और मोतीराम के साथ मौके पर पहुंचे, तो महिला वही थी उसके साथ वाले फरार हुए युवक की आसपास तलाश की तो कुछ देर बाद वह बाइक के साथ झाड़ियों में में छिपा मिल गया।

नीमच मध्यप्रदेश का निकला महिला भेषधारी युवक

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस महिला और युवक को पूछताछ के लिए जब पुलिस चौकी लाए, तो माजरा कुछ और ही निकला। बाइक सवार युवक ने अपना नाम मिट्ठू लाल भील है, जो गांव स्वरूप की खेड़ी बेगू थाना क्षेत्र चित्तौड़गढ़ जिले का रहने वाला है। वहीं महिला भेषधारी युवक की पहचान सोनू भील नया गांव थाना सिंगोली जिला नीमच मध्य प्रदेश के रूप में हुई है।

बहन के फोन से कॉल कर बुलाया

पुलिस ने बताया कि जब इस युवक से महिला के कपड़े पहने जाने का कारण पूछा तो उसने बताया कि मिट्ठू लाल आए दिन उसकी बहन को फोन कर परेशान करता है। उसकी बहन ने यह परेशानी अपने भाई सोनू को बताई , तो उसने सबक सिखाने के लिए महिला के कपड़े पहन अपनी बहन के फोन पर महिलाएं की आवाज में उसे अपने गांव बुला लिया और मोटरसाइकिल पर लॉन्ग ड्राइव के लिए निकल लिए और वे शाहपुरा थाना क्षेत्र के चलानिया भैरू नाथ मंदिर में दर्शन किये ।

पूरे रास्ते महिला की आवाज में बात करता रहा

पुलिस को युवक ने बताया कि पूरे रास्ते महिला वेश धारी युवक महिला की आवाज में उससे बात करता रहा। इससे युवक मिट्ठू को कोई शंका नहीं हुआ। मंदिर में दर्शन करने के बाद लौटते समय इन दोनों के अत्यधिक शराब पीने से यह रास्ता भटक गए और चावण्डिया गांव जा पहुंचे । यहां रात्रि गश्त कर रहे लोगों ने अनजान होने की वजह से कि इन्हें चोर समझ कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

स्टेज प्रोग्राम में महिला बनने की कर चुका है एक्टिंग

पुलिस ने यह भी बताया है कि महिला बनी युवक का राज खुला तो सब देखते रह गए । हमे पता चला है कि यह युवक स्टेज प्रोग्राम में महिला का वेश धारण कर महिला कलाकार की एक्टिंग भी करता है, जिस कारण महिला बनने पर किसी को इस पर शंका भी नहीं हुई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...