1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. 24 साल की उम्र में 500 पुरूषों के साथ संबंध बना चुकी है ये महिला, ख्वाहिश 1000 की…

24 साल की उम्र में 500 पुरूषों के साथ संबंध बना चुकी है ये महिला, ख्वाहिश 1000 की…

this woman has had a relationship with 500 men At the age of 24, 24 साल की उम्र में 500 पुरूषों के साथ संबंध बना चुकी है ये महिला। 1000 पुरूषों के साथ होना चाहती है इंटिमेट। जल्द ऑर्गेनाइज करने जा रही है पार्टी।

By Amit ranjan 
Updated Date

24 साल की उम्र में 500 से अधिक लोगों के साथ इंटिमेट रिलेशन बना चुकी है ये महिला, ख्वाहिश है 1000 पार करने की। 98 संबंध बनाने के बाद भूल गई थी गिनती। इनकी ख्वाहिश है दुनिया के हर देश के पुरूषों के साथ इंटिमेट होने की। हालांकि वे अपने आंकड़ों को बढ़ाने के लिए बहुत जल्द एक बड़ी पार्टी ऑर्गेनाइज करने जा रही है।

 

आपको बता दें कि ये महिला अमेरिका की रहने वाली है, जिन्होंने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर जो खुलासा किया है, उसे सुनने के बाद आपके भी सिर चकराने लगे। ‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने वालीं काज़ुमी स्क्वर्ट्स (Kazumi Squirts) सेक्सी कंटेंट क्रिएशन साइट ओनलीफैंस से लाखों की कमाई करती हैं। उनका कहना है कि उन्हें अलग-अलग मर्दों के साथ संबंध बनाना पसंद है। महज 24 साल की उम्र में वह 500 से ज्यादा पुरुषों के साथ हमबिस्तर हो चुकी हैं और इस संख्या को अगले कुछ सालों में 1000 करना चाहती हैं।

98 के बाद भूल गई गिनती

काज़ुमी स्क्वर्ट्स ने कहा कि 98 के बाद वह गिनती भूल गई थीं, लेकिन एक अनुमान के मुताबिक वो अब तक 500 से अधिक पुरुषों के साथ सेक्स कर चुकी हैं। उन्होंने कहा कि, ‘मैं डायरी में एक सीक्रेट कोड के साथ उन पुरुषों का रिकॉर्ड रखती थी, जिनके साथ मैंने संबंध बनाए हैं। हालांकि, बाद में यह संभव नहीं हो पाया। 98 के बाद मैं गिनती ही भूल गई कि मैंने कितनों के साथ सेक्स किया है’।

अजीब Mission पूरा करने की चाहत काजुमी

काज़ुमी एक बेहद अजीब मिशन पूरा करना चाहती हैं। उनकी हसरत दुनिया के हर देश के पुरुष के साथ इंटिमेट होने की है। काज़ुमी को लगता है कि 21 साल की उम्र तक पहुंचते-पहुंचते उन्होंने 500 पुरुषों के साथ संबंध बना लिए थे। उस दौरान वो काफी सेक्स पार्टियों में गई थीं। इतना ही नहीं उन्होंने एक दिन में रिकॉर्ड 50 मर्दों से सेक्स किया था।

Boyfriend भी जानता है उनकी हसरत

काज़ुमी का बॉयफ्रेंड भी है और उसे उनकी हसरतों के बारे में पूरी जानकारी है। अलग-अलग पुरुषों के साथ संबंध से बीमारी के खतरे पर वो कहती हैं, ‘मैं प्रोटेक्शन इस्तेमाल करती हूं। इसके अलावा, समय-समय पर टेस्ट भी करवाती रहती हूं। कोई कुछ भी सोचे, लेकिन मेरे लिए ये मजेदार अनुभव है। मेरी इच्छा 30 वर्ष का होने तक 500 के आंकड़े को 1000 तक पहुंचाना है’। काज़ुमी ने बताया कि वो जल्द ही एक बड़ी सेक्स पार्टी भी आयोजित करने वाली हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...