1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. इस शख्स ने एक-दो नहीं बल्कि नौ महिलाओं से रचाई शादी, दिया ऐसा तर्क की हजम करना मुश्किल

इस शख्स ने एक-दो नहीं बल्कि नौ महिलाओं से रचाई शादी, दिया ऐसा तर्क की हजम करना मुश्किल

This man married not one or two but nine women; ब्राजील के इस मॉडल ने एक-दो नहीं बल्कि नौ महिलाओं से रचाई शादी। जिसका किसी महिला ने विरोध नहीं किया। इस शादी को लेकर मॉडल ने एक अजीबोगरीब तर्क भी दिया है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : शख्स ने एक-दो नहीं बल्कि नौ महिलाओं से एक ही मंडप में शादी रचाई है। इस शादी की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं इनकी किसी भी पत्नी को इस शादी से एतराज नहीं है, और उन्होंने ये सब जानते हुए उस युवक से शादी की।

आपको बता दें कि ये मामला ब्राजील के साओ पाउलो शहर का है। जहां शख्स ने कैथोलिक चर्च में शादी रचाई। नौ महिलाओं से शादी रचाने वाले ब्राजीलियाई मॉडल आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) का कहना है कि उन्होंने ऐसा ‘फ्री लव’ को सेलिब्रेट करने के लिए किया है।

पहले से ही शादीशुदा हैं मॉडल आर्थर

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के मुताबिक, मॉडल आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) पहले से ही शादीशुदा हैं और उन्होंने अपने हनीमून की हॉट तस्वीरें शेयर करके तहलका मचा दिया था। अब एक साथ नौ महिलाओं से शादी करके वो फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। उनका कहना है कि वो एक महिला से शादी की परंपरा के खिलाफ हैं और इसलिए एक ही मंडप में नौ महिलाओं से शादी करके उन्होंने Monogamy के विरुद्ध आवाज उठाई है।

हनिमून की तस्वीरों ने मचाया था तहलका

आपको बता दें कि ब्राजीलियाई मॉडल (Brazilian Model) अपनी पहली पत्नी के साथ लुआना काजाकी (Luana Kazaki) के साथ हनीमून के लिए फ्रांस गए थे। वहां से उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की थीं, जिन्होंने तहलका मचा दिया था। दोनों कई फ्रेंच शहरों में न्यूड घूमे थे। हालांकि, इसके लिए उन्हें काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ा था, लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ा।

कोरोना महामारी के दौरान दिए थे कई टिप्स

बता दें कि इस कपल ने कोरोना महामारी के दौरान लोगों को सेक्स से जुड़े टिप्स देकर भी सुर्खियां बंटोरी थीं। दोनों ने कहा था कि हमने ऐसे लोगों को सेक्स के लिए प्रेरित किया, जिनकी लाइफ कोरोना के चलते घर की चारदीवारी में सिमटकर रह गई थी। हमने उन्हें अलग-अलग पोजीशन से लेकर हर-छोटी बड़ी बात बताई, ताकि वो बेहतर फिजिकल रिलेशन का आनंद उठा सकें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...