1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. रेस में खुद पर कंट्रोल खो बैठा ये एथलीट, दौड़ते-दौड़ते यूं गया स्टेडियम के बाहर- देखें Video

रेस में खुद पर कंट्रोल खो बैठा ये एथलीट, दौड़ते-दौड़ते यूं गया स्टेडियम के बाहर- देखें Video

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : जब आपकी तैयारी 200 मीटर की हो, और रेस केवल 100 मीटर की, तो ऐसा हो सकता है, ये कहना कॉमेडी के किंग और बॉलीवुड एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का। जो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वे भले ही इन दिनों स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन वो अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बंटोर रहा है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक एथलीट रेस के दौरान खुद पर कंट्रोल खो देता है और भागते-भागते वह ग्राउंड से बाहर ही चला जाता है।

आपको बता दें कि इस वीडियो को सुनील ग्रोवर ने लगभग 3 घंटे पहले शेयर किया था, जिसे अभी तक 3 लाख 80 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे है। वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने लिखा, “जब आप तैयारी तो 200 मीटर के लिए करो, लेकिन रस केवल 100 मीटर की ही हो।” वीडियो में आप देख सकते है कि जैसे ही रेस शुरू होती है, एथलीट तेज दौड़ते हुए सबसे आगे निकल आता है। लेकिन वो खुद पर कंट्रोल खो बैठता है और दौड़ते-दौड़ते रेस ग्राउंड से बाहर चला जाता है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

बता दें कि आखिरी बार सुनील ग्रोवर अमेजन प्राइम वीडियो की ‘तांडव’ सीरीज में नजर आए थे। इस सीरीज के जरिए उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता था। सीरीज में उन्होंने सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और बॉलीवुड के कई मशहूर कलाकारों के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी। हालांकि इस सीरीज के बाद अब भी उनके फैंस को उनकी अगली फिल्म या शो का इंतजार है, जिसमें वो ग्रोवर को देख सकें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...