1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. रात के वक्त भूत बनकर लोगों को डराने निकली थी महिला, गंवानी पड़ी अपनी जान

रात के वक्त भूत बनकर लोगों को डराने निकली थी महिला, गंवानी पड़ी अपनी जान

The woman had come out to scare people by becoming a ghost during the night; 'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक, मरने वाली महिला की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच बताई जा रही है। उसने लैटिन अमेरिका की 'La Llorona' की तरह खुद को तैयार किया था।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : रात के वक्त भूत बनकर सड़कों पर निकलती थी महिला, जिससे आस-पास या सड़क से गुजर रहे लोग भयभीत हो जाते थे। उसे इस रुप में देखकर एक शख्स इतना डर गया कि महिला पर गोलियों की बरसात कर दी। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। यह घटना मेक्सिको के नौकलपन डी जुआरेज की बताई जा रही है।

आपको बता दें कि पुलिस ने मृतका की पहचान को उजागर नहीं किया है। ‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, मरने वाली महिला की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच बताई जा रही है। उसने लैटिन अमेरिका की ‘La Llorona’ की तरह खुद को तैयार किया था। कहा जाता है कि La Llorona एक भूत थी, जो अपने बच्चे की याद में सड़कों पर रोते हुए घूमा करती थी। मृतक महिला बिल्कुल इसी अंदाज में रात के वक्त घूम रही थी, आसपास रहने वाले कुछ लोगों ने उसका वीडियो भी बनाया है।

मौके से फरार हुआ आरोपी

एक स्थानीय निवासी ने बताया कि महिला बेहद डरावने गेट-अप में थी। वो रोते हुए ‘ओ मेरे बच्चे’ चिल्ला रही थी। उसे देखकर एक शख्स इतना डर गया कि गोलियों की बौछार कर दी, जिससे महिला की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतका की पहचान उजागर नहीं की है और न ही इस मामले में अब तक किसी को गिरफ्तार किया गया है।

घटना पर पुलिस ने साधी चुप्पी

पुलिस का कहना है कि 15 अक्टूबर की इस घटना की जांच हो रही है। फिलहाल इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता। बता दें कि मेक्सिको में 31 अक्टूबर को हैलोवीन डे मनाने की तैयारी चल रही है। इस मौके पर लोगों का आत्माओं और भूतों की तरह पूरा मेकअप किया जाता है। वो खुद ऐसे तैयार होते हैं कि लोग उन्हें देखकर डर जाएं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...