1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. सज धज कर अपनी दुल्हनिया लाने जा रहा था दूल्हा, बीच रास्ते में ही पुलिस ने उठाया; फिर खुली सारी पोल

सज धज कर अपनी दुल्हनिया लाने जा रहा था दूल्हा, बीच रास्ते में ही पुलिस ने उठाया; फिर खुली सारी पोल

The groom was going to get his bride dressed up; खगड़िया जिले के परबता थाने के तेमथा गांव के रहने वाला राहुल अपनी बारात लेकर शादी करने पहुंचा था। इस बात की भनक दूल्हे की पूर्व प्रेमिका को लग गई। इसके बाद उसने प्लान बनाया और वह पुलिस के पास पहुंच गई।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : भारत समेत दुनियाभर में शादी और रिलेशनशिप को लेकर ऐसी कई खबरें सामने आते रहते हैं जो दोनों के बीच अलगाव का कारण बन जाते हैं। कई बार तो ऐसी घटना सामने आ जाती है कि लड़का या लड़की के बीच में किसी तीसरे की एंट्री हो जाती है। एक ऐसा गजब मामला बिहार से सामने आया है जहां एक शादी होने वाली थी, लेकिन कुछ ऐसा हो गया कि बारातियों के बीच से दूल्हे को पुलिस उठा ले गई। यह सब तब हुआ जब दूल्हे की पूर्व प्रेमिका वहां पहुंच गई।

दरअसल, यह घटना बिहार के खगड़िया जिले से सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, खगड़िया जिले के परबता थाने के तेमथा गांव के रहने वाला राहुल अपनी बारात लेकर शादी करने पहुंचा था। इस बात की भनक दूल्हे की पूर्व प्रेमिका को लग गई। इसके बाद उसने प्लान बनाया और वह पुलिस के पास पहुंच गई, उसने पूरी कहने पुलिस को सुनाई।

दूल्हे की पूर्व प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि वह धनबाद के एक स्कूल में शिक्षिका है और वहीं आरोपी भी लिपिक के पद पर काम करता था। आरोपी मधेपुरा का रहने वाला है। दोनों में कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन आरोपी ने किसी और लड़की से शादी करने का फैसला किया है। पूर्व प्रेमिका ने दूल्हे पर यौन शोषण आरोप लगाया है।

पीड़ित महिला की शिकायत पर धनबाद पुलिस पूरे दलबल के साथ दूल्हे के बारात में पहुंच गई। बारात दूल्हे के घर से निकली ही थी कि पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि सभी बाराती सहरसा के लिए रवाना हो रहे थे, तभी धनबाद पुलिस पहुंच वहां गई। आरोपी मधेपुरा का रहने वाला है, लेकिन उसने खगड़िया से अपनी शादी तय की थी।

रिपोर्ट के मुताबिक खगड़िया के परबता थाना प्रभारी संजय विश्वास ने बताया कि पीड़िता का कहना है कि उसने आश्वासन दिया था कि वो उसके साथ शादी कर लेगा, लेकिन फिर एक दिन वो मधेपुरा पहुंचा और अपना मोबाइल बंद कर लिया। इसी बीच अपने घरवालों से कहकर उसने शादी फिक्स करवा ली। फिलहाल मामले में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...