1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. VIDEO: ऑपरेशन थियेटर से ही Zoom पर वर्चुअल कोर्ट में सुनवाई के लिए उपस्थित हो गया डॉक्टर, फिर क्या हुआ…

VIDEO: ऑपरेशन थियेटर से ही Zoom पर वर्चुअल कोर्ट में सुनवाई के लिए उपस्थित हो गया डॉक्टर, फिर क्या हुआ…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : डॉक्टर को धरती का भगवान कहा जाता है, क्योंकि भगवान के बाद अगर किसी मनुष्य का कोई पीड़ा या कष्ट दूर करता है या दूसरी जिंदगी देता है, तो वो डॉक्टर ही है। हालांकि कई बार ऐसी भी खबरें आती है, जिसमें डॉक्टर पर गैर-जिम्मेदराना रवैया और लापरवाही का आरोप लगता है। फिर भी वे अपनी इस आदत को नहीं सुधारते…

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही डॉक्टर का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग काफी हैरान है। क्योंकि डॉक्टर जूम पर वर्जुअल कोर्ट में सुनवाई के लिए ऑपरेशन थियेटर से ही उपस्थित हो जाता है। डॉक्‍टर की ये हरकत लोगों को नागवार गुजरी और इसे डॉक्‍टर का गैरजिम्मेदाराना रवैया बताया जा रहा है।

देखें वीडियो

 

वीडियो में एक डॉक्‍टर है जो ऑपरेशन थियेटर में है। डॉक्‍टर ग्रीन ने सर्जरी के दौरान पहनने वाले कपड़े पहने हुए हैं मास्क लगाया हुआ है और ग्लब्स भी पहने हुए हैं। जैसे ही डॉक्‍टर की सुनवाई का समय हुआ डॉक्‍टर जूम पर वर्चुअल कोर्ट में सुनवाई के लिए उपस्थित हो गया। जैसे ही डॉक्‍टर  सुनवाई के लिए पेश हुए तो क्‍लर्क ने उनसे पूछा, ‘क्‍या आप सुनवाई के लिए उपस्थित हैं? ऐसा लग रहा है कि आप अभी ऑपरेशन रूम में हैं।’ जिस पर डॉक्‍टर ग्रीन ने कहा कि हां वह सर्जरी कर रहे हैं लेकिन सुनवाई के लिए उपस्थित हैं। वहीं जब पीठासीन अधिकारी ने मरीज के इस बारे में बात की तो डॉक्‍टर ग्रीन ने कहा कि उनके साथ एक और सर्जन हैं जो सर्जरी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इस वीडिया के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने डॉक्टर के प्रति नाराजगी जाहिर की है और गैरजिम्मेदाराना रवैया बताकर डॉक्‍टर के लाइसेंस रद्द करने की बात कह रहें है। बता दें कि गैर-जिम्मेदराना डॉक्टर का यह वीडियो अमेरिका का है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...